‘मॉम’ Debina Bonnerjee ने दोनों बेटियों संग रैम्प पर बिखेरा जलवा, डेढ़ साल की Lianna ने क्यूट डांस से जीता दिल

‘मॉम’ Debina Bonnerjee ने दोनों बेटियों संग रैम्प पर बिखेरा जलवा, डेढ़ साल की Lianna ने क्यूट डांस से जीता दिल

October 30, 2023 Off By NN Express

Debina Bonnerjee Daughters First Ramp Walk: ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) भले ही एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों देबिना अपनी बेटियों के साथ रैम्प वॉक को लेकर चर्चा में हैं। 

देबिना ने बेटियों के साथ किया रैम्प वॉक

40 साल की देबिना बनर्जी दो बेटियों की मां हैं। उनकी बच्चियों का नाम लियाना और दिविशा चौधरी है। हाल ही में, मां बनने के बाद एक्ट्रेस टाइम्स फैशन वीक में बेटियों के साथ रैम्प वॉक पर उतरीं। उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

Debina Bonnerjee with Kids

देबिना ने बेटियों के साथ की ट्विनिंग

सिर्फ रैम्प वॉक ही नहीं, देबिना ने अपनी बेटियों के साथ ट्विनिंग भी की। देबिना ने रेड और ऑरेंज कलर की डीप नेक थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने रेड हाई हील्स के साथ स्टाइल किया था। देबिना ने मैसी ब्रेड्स और न्यूड मेकअप से अपने लुक को पूरा किया था। 

Debina Bonnerjee with daughters

देबिना की दोनों बेटियों ने भी रेड और ऑरेंज कलर की ड्रेस में ट्विनिंग की। दोनों ने मैचिंग हेयर बैंड भी लगाया था। दिविशा अपनी मां की गोद में थीं। वहीं, लियाना रैम्प वॉक कर रही थीं।

लियाना की क्यूटनेस ने जीता दिल

देबिना बनर्जी की बड़ी बेटी लियाना चौधरी ने फैशन शो के दौरान अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत लिया। जब लियाना ने रैम्प वॉक पर एंट्री दी तो वह अपने पापा गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) को देखते ही उनके पास चली जाती हैं। डैडी गुरमीत भी अपनी लाडली पर जमकर प्यार लुटाते हैं। फिर वह मॉम रैम्प वॉक करती हैं और स्टेज पर डांस करने लग जाती हैं। उनका ये क्यूट वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

बता दें कि देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी शादी के 11 साल बाद पिछले साल अप्रैल में माता-पिता बने थे और एक बेटी लियाना चौधरी का स्वागत किया था। नवंबर 2022 में देबिना दूसरी बेटी की मां बनीं। देबिना और गुरमीत अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।