कैटरीना कैफ ने कबूल किया कि अगर अनुष्का शर्मा को उनसे बेहतर कहा जाएगा तो उन्हें बुरा लगेगा

कैटरीना कैफ ने कबूल किया कि अगर अनुष्का शर्मा को उनसे बेहतर कहा जाएगा तो उन्हें बुरा लगेगा

October 28, 2023 Off By NN Express

कैटरीना कैफ अपने प्रियजनों के प्रति बेहद ईमानदार मानी जाती हैं। और यह वीडियो इस बात का एक और सबूत है कि टाइगर 3 की अभिनेत्री को मीडिया के सामने असुरक्षित होने से कोई फर्क नहीं पड़ता। जब तक है जान के प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ का यह पुराना वीडियो उनके कमजोर होने की बात कबूल कर रहा था और यह अभिनेत्री के लिए काफी साहसी था। इस वीडियो में कैट बोलती नजर आ रही हैं कि उन्हें कितना बुरा लगेगा अगर शाहरुख खान अनुष्का शर्मा को एक ऐसे एक्टर के तौर पर चुनें जिसके साथ काम करने में उन्हें ज्यादा मजा आया हो। टाइगर 3 की अभिनेत्री कैटरीना कैफ का पुराना वीडियो देखें जिसमें वह कबूल कर रही हैं कि अगर शाहरुख खान उनकी तुलना में अनुष्का शर्मा को चुनते तो उन्हें बुरा लगता। कैटरीना का कहना है कि उन्हें सच में शाहरुख का यह जवाब पसंद नहीं आएगा, यहां तक कि काल्पनिक स्थिति में भी।

कैट को अन्यथा महसूस कराने के लिए अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया पर थोड़ी आलोचना का सामना करना पड़ता है। ऐसा कहने के बाद, अनुष्का और कैटरीना बहुत अच्छे दोस्त हैं। दरअसल, आज वे एक ही अपार्टमेंट में रहते हैं और पड़ोसी हैं। विक्की कौशल के साथ अपनी शादी के दौरान अनुष्का ने यह खुलासा किया था।

पेशेवर मोर्चे पर, कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ अपनी अगली रिलीज टाइगर 3 के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ट्रेलर को आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया मिल रही है, और मैं टाइगर और जोया की केमिस्ट्री को फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। कैटरीना कैफ ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है, एक गैर अभिनेता-नॉन डांसर होने के बावजूद, वह सर्वश्रेष्ठ और बैंकेबल अग्रणी महिलाओं में से एक और सभी समय की महान डांसर साबित हुई हैं। सलमान खान, जिन्होंने कैट की यात्रा को शुरू से देखा है, ने अभिनेत्री की प्रशंसा की और हमेशा उनके साथ नृत्य करना पसंद करने का उल्लेख किया और बताया कि कैसे उन्होंने इसमें जान डाल दी है।