इस बैंक में मिलेगा फ्री Debit Card, साथ 40 लाख रुपये तक के Education Loan की सुविधा

इस बैंक में मिलेगा फ्री Debit Card, साथ 40 लाख रुपये तक के Education Loan की सुविधा

October 27, 2023 Off By NN Express

0.इस खाते को खोलने पर जीरो बैलेंस की सुविधा के साथ, निशुल्क प्लेटिनियम डेबिट कार्ड के साथ,घरेलू एटरपोर्ट लाउंज एक्सेस, फ्री चेक बुक और डीडी के साथ 40 लाख रुपये तक के एजुकेशन लोन की सुविधा मिल रही है।

मुंबई । बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से नए तरह का जीरो बैलेंस अकाउंट ‘BoB Bro Saving Account’ शुरू किया गया है। इस खाते को खोलने पर जीरो बैलेंस की सुविधा के साथ, निशुल्क प्लेटिनियम डेबिट कार्ड के साथ,घरेलू एटरपोर्ट लाउंज एक्सेस, फ्री चेक बुक और डीडी के साथ 40 लाख रुपये तक के एजुकेशन लोन की सुविधा मिल रही है।

BoB Bro Saving Account के फायदे
बैंक ऑफ बड़ौदा की वेबसाइट पर दी गई जानकारे के अनुसार, कई प्रकार की सुविधा बॉब ब्रो सेविंग अकाउंट होल्डर को बैंक की ओर से दी जाएगी।ऑटो स्वाइप सुविधा,NEFT/RTGS/IMPS/UPI फ्री,फ्री चेक बुक,फ्री डीडी (वर्ष में अधिकतम एक बार),फ्री एसएमएस अलर्ट,फ्री डीमैट अकाउंट,50 रुपये के ओवरडाफ्ट की सुविधा अच्छे शिक्षण संस्थानों के लिए 40 लाख रुपये तक का लोन शिक्षा के लिए सस्ती दर पर लोन के साथ जीरो प्रोसेसिंग फीस बॉब वर्ल्ड ऐप के जरिए लेनदेन करने पर लॉयल्टी रिवॉर्ड प्वाइंट्स कार्ड के जरिए बुकमायशो, अमेजन, जोमाटो और मंत्रा पर ऑफर्स मिलेंगे।

कौन-कौन खुलवा सकता है ये खाता
सभी भारतीय छात्र जो कि 16 से 25 की बीच हैं वे इस खाते को खोल सकते हैं। वहीं, इसमें माता-पिता या अभिभावक के साथ ज्वाइंट अकाउंट खोलने की भी सुविधा दी जाती है। इस अकाउंट को खोलने के लिए बैंक की ओर से कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा।

जीरो बैलेंस खाता खोलने के लिए लगेंगे ये दस्तावेज
पासपोर्ट, डाइविंग लाइसेंस, आधार, वोटर आईडी आदि के जरिए आसानी से आप इस सेविंग अकाउंट को खुलवा सकते हैं। आप ऑनलाइन के साथ-साथ ऑफलाइन यानी ब्रांच में जाकर भी ये अकाउंट ओपन कर सकते हैं। आम सेविंग अकाउंट की तरह इसमें भी 50,000 रुपये या उससे अधिका का कैश जमा करने के लिए पैन की आवश्यकता होगा। वहीं, कैश डिपॉजिट मशीन से एक दिन में दो लाख रुपये (पैन पंजीकृत होने पर) जमा करा सकते हैं। कार्ड लैस लेनदेन की सीमा इसमें 20,000 रुपये तय की गई