कॉमेडी फिल्‍म पंचक में नजर आएंगी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित

कॉमेडी फिल्‍म पंचक में नजर आएंगी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित

October 27, 2023 Off By NN Express

मुंबई । ‘त्रिदेव’, ‘तेजाब’, ‘साजन’, ‘दिल तो पागल है’ के लिए मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपनी आगामी मराठी डार्क कॉमेडी फिल्‍म ‘पंचक’ को लेकर कुछ बातें साझा की। माधुरी अपने पति श्रीराम नेने के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित मराठी फिल्म ‘पंचक’ को 5 जनवरी को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन जयंत जठार और राहुल अवाटे ने किया है।

इस बारे में बात करते हुए माधुरी और श्रीराम ने एक संयुक्त बयान में कहा, “पंचक” का विचार बहुत सरल है। अंधविश्वास हम पर हावी हो सकता है, और हमें अनुचित भय की ओर धकेल सकता है, साथ ही हमें बेतुकी स्थितियों में डाल सकता है।

उन्‍होंने कहा, हम इस फिल्म के निर्माण को लेकर बहुत उत्साहित हैं और हमने उत्कृष्ट कलाकारों और क्रू को इकट्ठा करने के लिए कड़ी मेहनत की है और हमें उम्मीद है कि हम दर्शकों को हास्य की बहुत जरूरी खुराक देंगे। हम दर्शकों को फिल्म दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। आरएनएम मूविंग पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘पंचक’ की शूटिंग कोंकण क्षेत्र में की गई है। यह एक डार्क कॉमेडी है जो अंधविश्वास और मौत के डर से संबंधित है। फिल्म में मराठी फिल्म और टेलीविजन उद्योग और थिएटर के बेहतरीन कलाकार शामिल हैं।

यह फिल्म 15 अगस्त के बाद आरएनएम मूविंग पिक्चर्स के दूसरे प्रोडक्शन का प्रतीक है, जिसे सीधे ओटीटी पर रिलीज किया गया। ‘पंचक’ में आदिनाथ कोठारे, तेजश्री प्रधान, आनंद इंगले, नंदिता पाटकर, भारती आचरेकर, विद्याधर जोशी, सतीश अलेकर, सागर तलशिकर, दीप्ति देवी, आशीष कुलकर्णी और दिलीप प्रभावलकर शामिल हैं।यह फिल्म 5 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।