इजरायल दूतावास पहुंचीं कंगना रनौत, आतंक को बताया आज का रावण

इजरायल दूतावास पहुंचीं कंगना रनौत, आतंक को बताया आज का रावण

October 25, 2023 Off By NN Express

Kangana Ranaut Israel Embassy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही है. फिलहाल कंगना दिल्ली में हैं. उन्होंने इजराइल के दूतावास पर जाकर वहां के अधिकारियों से मुलाकात की है.

यहां कंगना इजरायली राजदूत नाओर दिलो (Naor Gilon) से मिलीं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं. इजराइल और हमास में चल रहे युद्ध के बीच कंगना ने इजराइल को अपना समर्थन दिया है. उन्होंने राजदूत से मुलाकात कर आतंकवाद को आधुनिक रावण कहा. साथ ही इजराइल के विजयी होने की भी कामना की.

इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत ने इजराइली राजदूत के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने कैप्शन में बताया, भारत में इजराइली राजदूत श्री Naor Gilon जी से मुलाकात की. आज पूरी दुनिया, ख़ासकर इज़राइल और भारत आतंकवाद के ख़िलाफ़ अपनी जंग लड़ रहे हैं. कल जब मैं रावण दहन करने दिल्ली पहुंची, तो मुझे लगा कि इज़रायल एम्बेसी आकर उन लोगो से मिलना चाहिए जो आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं. जिस प्रकार से छोटे बच्चों को, महिलायों को निशाना बनाया जा रहा हैं… यें दिल को झकझोर देने वाला है. मुझे पूरी उम्मीद हैं आंतकवाद के ख़िलाफ़ इस युद्ध में इज़रायल विजयी होगा. उनके साथ मैंने अपनी आने वाली फ़िल्म तेजस और भारत के आत्मनिर्भर लड़ाकू विमान तेजस के बारे में चर्चा की.

दरअसल, कंगना जल्द ही अपकमिंग फिल्म तेजस में दिखेंगी. इसमें एक्ट्रेस तेजस गिलनाम की एयरफोर्स अफसर का किरदार निभा रही हैं. फिल्म भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमान तेजस पर आधारित हैं. ऐसे में फिल्म प्रमोशन के लिए कंगना दिल्ली पहुंची थीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने तेजस फाइटर जेट का नाम रखने वाले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के समाधि स्थल का भी दौरा किया था.

फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज से पहले कंगना ने अटल बिहारी वाजपेयी जी को पूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस छाई हुई हैं. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित तेजस 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.