आईटीआई  की छात्रा ने घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारण अज्ञात ..

आईटीआई की छात्रा ने घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारण अज्ञात ..

October 23, 2023 Off By NN Express

नेपानगर। नगर के मनोज टाकीज क्षेत्र में रह रही 18 वर्षीय आइटीआइ की छात्रा ने घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक छात्रा बुरहानपुर की रहने वाली है। वह नेपानगर के आइटीआइ कालेज में प्रवेश मिलने के बाद बीते दो माह से अपनी दादी और चाचा के पास रह रही थी। सोमवार सुबह घर के दूसरे कमरे में उसे फंदे पर लटका पाया गया।

स्वजन ने आरोप लगाया कि छात्रा को नीचे उतारने के बाद वे तुरंत उसे लेकर शासकीय अस्पताल पहुंचे थे। वहां करीब दो घंटे तक भटकते रहे, लेकिन कोई डाक्टर नहीं मिला। बाद में शव लेकर वे घर चले गए। दोपहर एक बजे के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

बताया गया है कि सोमवार को शासकीय अवकाश घोषित किया गया था। इसकी जानकारी अस्पताल के कर्मचारियों को भी नहीं थी। सुबह से ही मरीज उपचार एवं दवा के लिए अस्पताल पहुंच रहे थे। दोपहर में उन्हें अवकाश की जानकारी मिली। सीएमएचओ डा. राजेश सिसोदिया ने शासकीय अवकाश घोषित होने की पुष्टि करते हुए बताया कि इसी वजह से चिकित्सक नहीं पहुंचे होंगे।