DAILY HOROSCOPE: जाने आज का राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन?जाने माता रानी किस पर बरसेगी अपनी कृपा…

DAILY HOROSCOPE: जाने आज का राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन?जाने माता रानी किस पर बरसेगी अपनी कृपा…

October 23, 2023 Off By NN Express

मेष- आय में वृद्धि होगी. खर्चा भी अधिक रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी. धैर्य बनाए रखने का प्रयास करें. शैक्षिक कार्य में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। मानसिक शांति रहेगी. आप लेखन आदि बौद्धिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं।

वृषभ- पिता का सहयोग मिलेगा। भाइयों के सहयोग से आर्थिक लाभ होगा। क्षण-भर क्रोध और संतुष्टि के क्षण रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। घर में धार्मिक कार्य होंगे। जीवन कष्टमय रहेगा. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मिथुन- परिवार के साथ यात्रा पर जाने के योग हैं. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। बातचीत में धैर्य रखें. मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। नौकरी में आपकी इच्छा के विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। भरपूर आत्मविश्वास रहेगा.

कर्क- परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. बातचीत में संतुलित रहें. आत्मसंयमी रहें. नौकरी में पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आय में वृद्धि होगी. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा.

सिंह- अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास बढ़ेगा. कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। अपने बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपको अपनी माता का सानिध्य मिलेगा। धैर्य बनाए रखने का प्रयास करें.

कन्या- स्वादिष्ट भोजन में रुचि बढ़ेगी। क्षण-भर क्रोध और संतुष्टि के क्षण रहेंगे। आत्मसंयमी रहें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी मित्र का आगमन हो सकता है।

तुला- परिश्रम की अधिकता रहेगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. यात्रा पर जा सकते हैं. धैर्य रखें। अनावश्यक लड़ाई-झगड़ों और विवादों से बचें। कार्यस्थल में बदलाव भी हो सकता है. मानसिक शांति रहेगी, लेकिन नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है।

वृश्चिक- आय में वृद्धि होगी. स्वस्थ रहो। तनाव से दूर रहें. मन परेशान रहेगा। कार्यक्षेत्र में मेहनत अधिक रहेगी। नौकरी में तरक्की के योग हैं. किसी अन्य स्थान पर जाना पड़ सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धा बढ़ेगी। मीठे भोजन में रुचि बढ़ सकती है।

धनु- परिवार में सम्मान मिलेगा. शिक्षा में सफलता के योग हैं। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वैवाहिक सुख में वृद्धि होगी। आपको अपनी माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। यात्रा का प्लान बन सकता है. आत्मसंयमी रहें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें।

मकर- परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। आर्थिक लाभ होगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में संतुलित रहें. आत्मसंयमी रहें. क्रोध से बचें. धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। जीवन जीना अव्यवस्थित रहेगा। पिता का सहयोग मिलेगा.

कुंभ- पारिवारिक सुख में दिक्कतें आ सकती हैं। भरपूर आत्मविश्वास रहेगा. किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। क्षण-भर क्रोध और संतुष्टि के क्षण रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। अपनी सेहत का ख्याल रखना। आप किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं।

मीन- वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकता है। मानसिक शांति रहेगी. बातचीत में संतुलन बनाए रखें. जीवनसाथी को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। आपको अपनी माता के परिवार के किसी बुजुर्ग से धन लाभ हो सकता है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे।