Chandramukhi 2 OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर होगा ‘चंद्रमुखी 2’ का धमाका, जानिए कब-कहां होगी रिलीज?

Chandramukhi 2 OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर होगा ‘चंद्रमुखी 2’ का धमाका, जानिए कब-कहां होगी रिलीज?

October 21, 2023 Off By NN Express

Chandramukhi 2 OTT Release Date: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राघव लॉरेंस की हॉरर मूवी ‘चंद्रमुखी 2’ ने हाल ही में सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। खास बात ये थी कि इस मूवी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) भी लीड रोल में नजर आई थीं। थिएटर में धमाल मचाने के बाद अब डायरेक्टर पी बासु की ‘चंद्रमुखी 2’ की ओटीटी रिलीज का एलान कर दिया गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि आप ‘चंद्रमुखी 2’ को कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘चंद्रमुखी 2’

अक्सर देखा जाता है कि सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्में कुछ समय बाद ओटीटी पर दस्तक देती हैं। बीते समय में ओटीटी पर फिल्मों को देखने के लिए फैंस का क्रेज काफी बढ़ा है। जिसके चलते मेकर्स भी थिएटर के बाद ओटीटी पर फिल्में रिलीज करने में ज्यादा समय नहीं लगाते हैं।

इस बीच अब ‘चंद्रमुखी 2’ भी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंगना रनोट और राघवेंद्र लॉरेंस की ये हॉरर फिल्म मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। शनिवार को नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘चंद्रमुखी 2’ की ओटीटी रिलीज डेट की जानकारी देते हुए बताया है कि इस फिल्म की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग आने वाले 26 अक्टूबर को की जाएगी। ऐसे में अगर आपने अभी तक ‘चंद्रमुखी 2’ को नहीं देखा तो इस फेस्टिव सीजन में घर बैठे इस मूवी का मजा ले सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रहा ‘चंद्रमुखी 2’ का प्रदर्शन

कंगना रनोट और राघव लॉरेंस की ‘चंद्रमुखी 2’ से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें थीं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ‘चंद्रमुखी 2’ उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई। गौर करें ‘चंद्रमुखी 2’ के कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना और राघव की ये हॉरर फिल्म 40 करोड़ का कारोबर करने में सफल रही थी। बता दें कि साल 2005 आई सुपरस्टार रजनीकांत की हॉरर फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है।