AUS vs PAK: पुलिस वाले ने स्‍टेडियम में फैन को ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ नारा लगाने से रोका, Social Media पर आग की तरह फैला Video

AUS vs PAK: पुलिस वाले ने स्‍टेडियम में फैन को ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ नारा लगाने से रोका, Social Media पर आग की तरह फैला Video

October 21, 2023 Off By NN Express

पाकिस्‍तान को शुक्रवार को वर्ल्‍ड कप 2023 में लगातार दूसरी शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों पाकिस्‍तान को 62 रन की शिकस्‍त सहनी पड़ी। ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 367 रन बनाए। जवाब में पाकिस्‍तान की पारी 45.3 ओवर में 305 रन पर ऑलआउट हुई। बहरहाल, पाकिस्‍तान टीम तो हार ने निराश किया, लेकिन उसका एक फैन अलग कारणों से नाखुश हुआ।

वीडियो हुआ वायरल

एक पाकिस्‍तानी फैन ने निराशा जाहिर की कि उसे मैच के दौरान पाकिस्‍तान जिंदाबाद का नारा लगाने से रोका गया। यह घटना पाकिस्‍तान की पारी के समय की है। एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दिख रहा है कि पुलिस वाले ने फैन को पाकिस्‍तान जिंदाबाद नारा लगाने से रोका गया। इस दौरान फैन और पुलिस वाले के बीच गहमा-गहमी भी हुई।

फैन ने ध्‍यान दिलाया कि उनके आस-पास खड़े भारतीय फैंस भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे तो फिर उन्‍हें क्‍यों रोका गया। फैन ने साथ ही बताया कि वो अपनी टीम का समर्थन करने के लिए पाकिस्‍तान से आया है। कुछ समय के बाद पुलिस वाला वहां से चला गया।

https://x.com/MeghUpdates/status/1715371946106671344?s=20

बाबर आजम ने हार के बाद क्‍या कहा

ईमानदारी से हमने अपनी क्षमता के मुताबिक नहीं खेला और अगर आप वॉर्नर जैसे बल्‍लेबाज का कैच छोड़ेंगे तो आपको इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इस तरह के मैदान पर गलती की गुंजाइश बहुत कम होती है। तेज गेंदबाजों और स्पिनर्स को श्रेय जाता है कि हमने आखिरी 10 ओवर में वापसी की और उन्‍हें कम स्‍कोर पर रोका।

बल्‍लेबाजों के लिए संदेश आसान था। हमें टॉप ऑर्डर में साझेदारी की जरुरत थी। लक्ष्‍य बड़ा था और हमने छोटी साझेदारियां की और इसी से हमें नुकसान हुआ। हम इस मुकाबले के बाद अपनी गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे। हमें बड़ी साझेदारी करने पर ध्‍यान देना होगा।