CG NEWS: एटीएम मशीनों में भी अपराधियोंं की नजर, ATM कार्ड की अदला-बदली, निकाल लिए पैसे

CG NEWS: एटीएम मशीनों में भी अपराधियोंं की नजर, ATM कार्ड की अदला-बदली, निकाल लिए पैसे

October 20, 2023 Off By NN Express

डोंगरगांव ,20 अक्टूबर । एटीएम मशीनों में भी अपराधियोंं की नजर है। इन एटीएम मशीनों के माध्यम से लेनदेन करने वालों की जरा सी चूक से हजारों रुपए से हाथ धोना पड़ रहा है। इसी तरह की घटना एक बार फिर सामने आई है, जिसमें ग्राम अर्जुनी के यूनियन बैंक एटीएम में एक नवयुवक की चूक के चलते उसके खाते से बत्तीस हजार रुपए निकल गए।

लगभग तीन माह पूर्व इसी एटीएम में इसी तरह की घटना और सामने आई थी, जिसमें रूदगांव निवासी का एटीएम बदला गया था। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कविराज टोलागांव निवासी रूपेश कुमार पिता एनवर बंजारे का खाता ग्राम अर्जुनी के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में है, जहां से उन्हें एटीएम कार्ड जारी किया गया है।

15 अक्टूबर 23 को दोपहर जब रूपेश बैंक के सामने स्थित एटीएम कुछ रकम निकालने पहुंचा और एटीएम निकालने का प्रयास किया तो राशि नहीं निकल पायी, जिसके बाद बैलेंस चेक किया। काफी प्रयासों के बाद राशि नहीं निकलने पर रूपेश वहाँ से वापस चला गया। वहाँ से वापस निकलने के कुछ समय बाद ही 4 हजार, 10 हजार, 10 हजार और 1 हजार रुपए निकलने का मैसेज आया, जिसे कोई फाल्ट समझकर व 24 घंटे में रकम वापस आ जाने की बात सोचकर अनदेखा कर दिया।