Prabhas Wedding: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं प्रभास ? एक्टर की चाची ने कर दिया ये खुलासा

Prabhas Wedding: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं प्रभास ? एक्टर की चाची ने कर दिया ये खुलासा

October 18, 2023 Off By NN Express

Prabhas Wedding: बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आए दिन किसी ने किसी एक्ट्रेस के साथ उनके नाम जुड़ने की खबर आती है। हाल ही में उनका नाम आदिपुरुष एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ जोड़ा गया था और खबर है कि प्रभास जल्द शादी करने जा रहे हैं। इस बात में आखिर कितनी सच्चाई है, आइए जानते हैं।

क्या प्रभास की हो रही है शादी ?

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) जल्द ही सिनेमाघरों में सालार लेकर लौट रहे हैं। फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में एक्टर की शादी की खबर सामने आ रही हैं। ये अपडेट प्रभास की चाची श्यामला देवी ने दिया है। एम9न्यूज डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में श्यामला द ने कहा- हमारे पास दुर्गम्मा का आशीर्वाद है। ईश्वर हम सभी का अच्छे से ख्याल रखेगा। प्रभास की शादी जरूर होगी और जल्द ही होगी। हम आप सभी मीडिया वालों को इस शादी में आमंत्रित करेंगे और जश्न मनाएंगे।

इस जगह होगी एक्टर की शादी ?

आपको याद होगा फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्टर काफी मस्ती के मूड में नजर आए थे। इस दौरान एक्टर ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ी बात कही थी। उन्होंने मीडिया के सामने कबूल किया है कि वह शादी करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी वेडिंग वेन्यू का भी जिक्र किया था और बोले थे- ‘मैं तिरुपति में शादी करूंगा।’

हर साल दो फिल्में करेंगे एक्टर

वर्कफ्रंट की बात करें प्रभास जल्द सालार में नजर आने वाले हैं। जो इस साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। अब पर्दे पर एक्टर शाह रुख खान की डंकी से भिड़ते नजर आएंगे। डंकी भी क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली हैं।