बॉडीकॉन ड्रेस में श्वेता तिवारी ने दिखाई मदमस्त अदाएं, किलर लुक्स देख बोले फैंस- कोई फायर ब्रिगेड को बुलवा लो

बॉडीकॉन ड्रेस में श्वेता तिवारी ने दिखाई मदमस्त अदाएं, किलर लुक्स देख बोले फैंस- कोई फायर ब्रिगेड को बुलवा लो

October 17, 2023 Off By NN Express

ग्लैमरस एक्ट्रेस की जब भी बात होती है, तो श्वेता तिवारी का नाम जरूर लिया जाता है। उन्हें देखकर कोई भी धोखा खा सकता है। बढ़ती उम्र में भी इतनी हसीन और जवां लगती हैं, कि उनके आगे आज की यंग एक्ट्रेस भी फेल नजर आती हैं। लोग अपने दांतो तले उंगलिया दबा लेते हैं, जब उन्हें मालूम होता है कि यह खूबसूरत अदाकारा दो बच्चों की मां है।

श्वेता की ग्लैमरस अदाओं के दीवाने हैं फैंस

श्वेता का सोशल मीडिया भी अगर देखा जाए, तो वहां उनकी एक से बढ़कर एक फोटोज अवेलेबल हैं। ‘कसौटी जिंदगी की’ एक्ट्रेस खुद को इस तरह फिट रखती हैं कि उनकी उम्र का पता लगा पाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन नजर आता है। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया हॉटनेस भरी तस्वीरों से भरा है।

चाहे साड़ी हो या लहंगा, जींस हो या मिनी स्कर्ट, श्वेता किसी भी लुक में परफेक्ट और ग्लैमरस नजर आती हैं। फैंस उनकी ब्यूटी के दीवाने हैं। एक बार फिर श्वेता ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनसे नजरें हटा पाना मुश्किल नजर आ रहा है।

श्वेता के किलर लुक्स ने खींचा ध्यान

श्वेता ने सिल्वर शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में मदसम्त अदाएं दिखाई हैं। कभी नजरें झुका कर, तो कभी कैमरे में देखते हुए श्वेता ने कुछ ऐसे किलर पोज दिए हैं, जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करना नहीं थक रहे। हर बार की तरह इस बार भी फैंस ने उनकी तारीफ की है। एक यूजर ने तो यह तक कमेंट कर दिया, ‘कोई फायर ब्रिगेड को बुलवा लो आग लगने वाली है।’ अपने किलर लुक को श्वेता ने लाइट मेकअप और खुले बालों से कम्लीट किया है। डीप नेक कट वाली ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर ब्रेसलेट, नेकपीस और ईयररिंग पहनी है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है।