Bilaspur News :माता के जगराता में श्रद्धालुओं के साथ झूमे अमर अग्रवाल

Bilaspur News :माता के जगराता में श्रद्धालुओं के साथ झूमे अमर अग्रवाल

October 17, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर,17 अक्टूबर  नवरात्रि पर्व पर पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के निवास पर आज माता के जगराता में राजेन्द्र नगर के श्रद्धालु शामिल हुए। भजन गायक अंचल शर्मा, ज्योति शर्मा तथा शगुन शर्मा के भक्ति गीतों चलो बुलावा आया है, माता ने बुलाया है, आपकी कृपा से सबका काम हो रहा है, बिगड़ी मेरी बना दे ए शेरों वाली माता के भक्ति गीतों में श्रद्धालुओं के साथ पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल भी झुमे। अंचल शर्मा तथा ज्योति के भक्ति गीतों ने देर रात तक समा बांधा। माता के जगराता में पूर्व मंत्री ने दुर्गा माता की अराधना एवं पूजा अर्चना कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल के निवास पर शक्ति की अराधना के महापर्व शारदीय नवरात्र के दूसरे दिन भक्ति गीतों में श्रद्धालु झुमे। इस अवसर पर अमर अग्रवाल ने कहा कि देवी दुर्गा की अराधना से समाज में आसुरी शक्तियों का नाश होता है। जगराता में शामिल होकर श्रद्धालुजन पुण्य के भागी बन रहे हैं, शहर में भक्ति का माहौल है। देवी माता की अराधना से सभी परिवारों में सुख और समृद्धि आती है।

हम नौ दिनों तक देवी मां की अराधना करते हैं और हमारे शहर में हम सब मिलकर दुर्गा माता की पूजा भी करते हैं। अमर अग्रवाल ने आज जबड़ापारा सरकंडा में भी माता के जगराता में शामिल होकर शहर वासियों को नवरात्रि पर्व की बधाई दी। आज देर तक राजेन्द्र नगर में भक्ति गीतों ने समा बांधा सभी श्रद्धालु झुमते रहे। माता के जगराता कार्यक्रम में राजेन्द्र नगर के नागरिक माताएं-बहनें काफी संख्या में शामिल हुईं तथा प्रसाद ग्रहण किया।

इस अवसर पर अमर अग्रवाल के साथ शशी अग्रवाल, कान्हा अग्रवाल, राजेन्द्र भंडारी, संजय यादव, शैलेन्द्र यादव, गुलशन ऋषि, रजनी ऋषि, प्रवीण दुबे, रोशन सिंह, रोहित मिश्रा, आदित्य तिवारी, अमित बजाज, नारायण तावड़कर एवं वार्ड के महिलाएं एवं बच्चे काफी संख्या में उपस्थित थे।