छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी जोधपुर में दिखाएंगे अपना जौहर

छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी जोधपुर में दिखाएंगे अपना जौहर

October 15, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर। राष्ट्रीय वेस्ट जोन जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 17 से 19 अक्टूबर तक आयोजित होगा। इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ की टीम शनिवार को बिलासपुर-बीकानेर एक्सप्रेस रवाना हुई। टीम में 128 खिलाड़ी हैं। सभी बेहतर और स्पर्धा के लिए पूरी तरह तैयार होकर रवाना हुए हैं।

यह वेस्ट जोन स्तरीय टूर्नामेंट है। इसमें केवल छह राज्यों की टीमें शिरकत करेंगे। इनमें छत्तीसगढ़ के अलावा मध्य प्रदेश, गोवा, महाराष्ट्र, गुजरात व मेजबान राजस्थान की टीम शामिल है। प्रतियोगिता अंडर 14, 16, 18 और 20 आयु वर्ग के खिलाड़ियों के आयोजित होगी। छत्तीसगढ़ की टीम में इन सभी आयु वर्ग के खिलाड़ी शामिल है।

इस प्रतियोगिता की जानकारी पहले ही प्रदेश एथलेटिक्स संघ को दे दी गई थी, ताकि वह खिलाड़ियों का चयन कर सके। संघ ने न केवल बेहतर टीम तैयार किया बल्कि, उनका अभ्यास भी कराया। टीम में बिलासपुर के अलावा रायपुर, दुर्ग व अन्य जिले के खिलाड़ी शामिल है। पिछले दिनों आयोजित प्रतियोगिताओं में टीम ने शानदार प्रदर्शन भी किया है। इसे देखते हुए ही उम्मीद जताई जा रही है कि छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों का इस प्रतियोगिता में भी दमदार प्रदर्शन रहेगा और खिलाड़ी अधिक से अधिक पदक प्राप्त कर लौटेंगे।