Lakme Fashion Week 2023 में अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने लुक्स से लोगों को किया हैरान

Lakme Fashion Week 2023 में अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने लुक्स से लोगों को किया हैरान

October 15, 2023 Off By NN Express

Lakme Fashion Week 2023 में अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने लुक्स से लोगों को हैरान कर दिया। ‘धड़क’ स्टार जान्हवी ने मशहूर डिजाइनर अमित अग्रवाल के लिए शोस्टॉपर बनी। आकर्षक स्कर्ट के साथ जान्हवी स्ट्रक्चर्ड बस्टियर पहनकर रैंप पर उतरीं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

एक्ट्रेस की आंखों के काजल और उनकी खुली जुल्फें उनके ग्लैमरस लुक को और बढ़ा रहा था। अपने आउटफिट के बारे में जान्हवी ने कहा, “मुझे सादगी पसंद है और यह अमित के पूरे कलेक्शन की तरह ही बेहद खूबसूरत और प्रभावशाली है। इसके साथ ही यह टिकाऊ भी है।”

जान्हवी की हॉट रैंप वॉक का वीडियो।

बता दें कि जान्हवी ‘उलझ’ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया ने किया है। इस थ्रिलर फिल्म में गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू अभिनेत्री के साथ मुख्य भूमिका में दिखेंगे। ‘उलझ’ का हिस्सा बनने को लेकर जान्हवी ने बताया, “जब मुझसे ‘उलझ’ की स्क्रिप्ट के साथ संपर्क किया गया, तो इसने मुझे तुरंत आकर्षित कर लिया क्योंकि एक अभिनेता के रूप में मैं लगातार ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में रहती हूं जो मुझे मेरे आराम से बाहर कर दे।”

दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए हूं रोमाचिंत: जान्हवी

एक्ट्रेस ने बताया कि भारतीय विदेश सेवाओं की प्रतिष्ठित दुनिया पर आधारित एक चरित्र को चित्रित करना बिल्कुल वैसा ही था। जैसा कि फिल्म के नाम से पता चलता है, मेरे चरित्र और कहानी में बहुत सारी परतें, भावनाएं और पैरामीटर हैं, जो चुनौतीपूर्ण और रोमांचक है। मैं दर्शकों द्वारा अपने इस किरदार के प्रतिक्रिया को देखने के लिए रोमांचित हूं। इसके अलावा जान्हवी कपूर एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी नजर आएंगी।