दफ्तर में बैठकर अधिकारी नहीं बल्कि बंदर ने खंगाली फाइलें, वीडियो हुआ जमकर वायरल, SDM ने बताया पूरा माजरा…

दफ्तर में बैठकर अधिकारी नहीं बल्कि बंदर ने खंगाली फाइलें, वीडियो हुआ जमकर वायरल, SDM ने बताया पूरा माजरा…

October 15, 2023 Off By NN Express

सहारनपुर। आपने सरकारी एवं निजी कार्यालयों में अधिकारियों को काम करते हुए तो देखा ही होगा लेकिन इस समय एक वीडियो जोरशोर से वायरल हो रहा है। जिसमें दफ्तर में कोई अधिकारी नहीं बल्कि बंदर काम करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में साफतौर से देखा जा रहा है कि एक बंदर फाइलें खंगालता हुआ दिखाई रहा है। ये वीडियो उत्तरप्रदेश के सहारनपुर का बताया जा रहा है।

“इन फ़ाइलों में तो तमाम गड़बड़ियाँ हैं। तुम लोग कोई काम ढंग से नहीं करते। आज सबकी ऐसी-तैसी करता हूँ। अच्छा… रिश्वत में केला दे रहे हो!!! दूर ले जाओ इसे…”

सहारनपुर में सब रजिस्टार बेहट के दफ़्तर में कुछ इस अन्दाज़ में टेबल पर जमे इस बंदर की बॉडी लैंग्वेज शायद यही कह रही है।
बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई सवाल उठे। जिसके बाद एसडीएम ने सामने आकर इस पर जवाब दिया है। इसमें जो कार्यालय दिखाई दे रहा है वह यूपी के जिला सहारनपुर के बेहट तहसील का है। वीडियो में बंदर फाइल के पन्ने पलटते हुए दिखाई रहा है।

हालांकि, बेहट तहसील के एसडीएम दीपक कुमार का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो तहसील बेहट परिसर के किसी सरकारी कार्यालय का नहीं है। बंदर एक अधिवक्ता के चेंबर में घुसकर मेज पर बैठा था। उन्होंने वन विभाग और पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दी है। बता दें कि इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।