IND vs PAK Live Score: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, सिराज ने बाबर को किया क्लीन बोल्ड

IND vs PAK Live Score: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, सिराज ने बाबर को किया क्लीन बोल्ड

October 14, 2023 Off By NN Express

India vs Pakistan Live Score Updates 2023 World Cup: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मुकाबले में टीम इंडिया की भिड़ंत पाकिस्तान के साथ होनी है। वनडे विश्व कप के इतिहास में आजतक भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ एक भी मैच नहीं हारी है। ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इस रिकॉर्ड को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भी बरकरार रखना चाहेगी।

India vs Pakistan Live Score Updates 2023 World Cup: भारत और पाकिस्‍तान के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का 12वां मैच खेला जा रहा है।भारत के कप्‍तान रोहित शर्मा ने पाकिस्‍तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया

भारतीय टीम ने अपनी प्‍लेइंग 11 में केवल एक बदलाव किया है। भारतीय टीम ने शुभमन गिल को ईशान किशन की जगह शामिल किया है। पाकिस्‍तान ने अपनी प्‍लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया है।

वनडे विश्व कप के इतिहास में आजतक भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ एक भी मैच नहीं हारी है। ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इस रिकॉर्ड को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भी बरकरार रखना चाहेगी।

भारत ने अब तक टूर्नामेंट में खेले दोनों ही मैचों में जीत का स्वाद चखा है। पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को पटखनी देने के बाद रोहित की पलटन ने अफगानिस्तान को आसानी से हराया था। वहीं, पाकिस्तान ने अपने आखिरी मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड 345 रन का लक्ष्य चेज करते हुए जीत का स्वाद चखा था।

IND vs PAK Playing 11

भारत की प्‍लेइंग 11 – रोहित शर्मा (कप्‍तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्‍मद सिराज और जसप्रीत बुमराह।

पाकिस्‍तान की प्‍लेइंग 11 – इमाम उल हक, अब्‍दुल्‍लाह शफीक, बाबर आजम (कप्‍तान), मोहम्‍मद रिजवान, साउद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्‍मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी और हैरिस रउफ।