सिल्वर ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने ढहाया कहर, फ़ोटो हुई वायरल,फैंस को भी काफी पसंद आ रही..

सिल्वर ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने ढहाया कहर, फ़ोटो हुई वायरल,फैंस को भी काफी पसंद आ रही..

October 13, 2023 Off By NN Express

Janhvi Kapoor Latest Pic: बॉलीवुड में एक्ट्रेस सिर्फ अपनी एक्टिंग की वजह से ही नहीं, बल्कि अपने किलर लुक की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं। इसी तरह बी-टाउन की उम्दा अभिनेत्रियों में से एक जाह्नवी कपूर भी अपने कातिलाना लुक की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोर लेती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं।

जाह्नवी कपूर ने शेयर किया किलर लुक

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहां पर एक्ट्रेस अक्सर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी चीजें शेयर करने के साथ-साथ कई बार ग्लैमरस तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा करते हुए नजर आती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी कुछ गजब तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनमें कुछ फोटोज ब्लर हैं, तो कुछ में एक्ट्रेस का हॉट और बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

सिल्वर ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने ढहाया कहर

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो में उनका हॉट लुक देखने को मिल रहा है। जाह्नवी की कुछ तस्वीरें ब्लर हैं, तो कुछ में न्यूड लिपस्टिक और डार्क मेकअप किए एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। इस फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में डॉलफिन वाला इमोजी शेयर किया है।

सामंथा रुथ प्रभु से लेकर कई सितारों ने किया कमेंट

जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों पर उनके फैंस से लेकर कई बड़े-बड़े सितारों ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने कमेंट सेक्शन में फायर वाले इमोजी शेयर किए हैं। वहीं, कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए उन्हें गॉर्जियस बताया। बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखाई देने वाली हैं। इसके साथ ही वह जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘देवरा’ में दिखाई देंगी।