एक्सेल एंटरटेनमेंट का बंबई मेरी जान ऑरमैक्स लिस्ट में है सबसे ऊपर

एक्सेल एंटरटेनमेंट का बंबई मेरी जान ऑरमैक्स लिस्ट में है सबसे ऊपर

October 13, 2023 Off By NN Express

फुकरे 3’ के साथ थिएटर्स में रूल करने के बाद अब डिजिटल दुनिया में भी एक्सेल एंटरटेनमेंट का दिखा दम, ‘बंबई मेरी जान’ ऑरमैक्स लिस्ट पर पहुंचा सबसे टॉप पर

इंडस्ट्री के जाने माने प्रोडक्शन हाउसेज में से एक एक्सेल एंटरटेनमेंट के लिए ये एक बेहद सफल साल रहा है। इस प्रोडक्शन हाउस ने फिल्मों के साथ साथ डिजिटल दुनिया में भी अपने बेहतरीन कंटेंट के साथ खुद को साबित किया है। ऐसा इसिलए क्योंकि एक तरफ तो इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फुकरे 3 को शानदार रिस्पॉन्स मिला, वहीं इनका हाल ही में रिलीज़ हुआ शो ‘बंबई मेरी जान’ भी इस साल की हिट लिस्ट में शुमार है। जी हां, दर्शकों ने अविनाश तिवारी और के के मेनन स्टारर इस क्राइम थ्रिलर ड्रामा को खूब प्यार दिया है।

इस ग्लोबली अक्लेम्ड सीरीज का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ और इसने विश्व स्तर पर स्कैम 2003, हॉस्टल डेज़, काला और जाने जान जैसे कई शोज को पीछे छोड़ दिया है और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में टॉप पर पहुंचने वाला एकमात्र भारतीय शो बन गया। यह वास्तव में उस कंटेंट का जादू है जो एक्सेल एंटरटेनमेंट ने दर्शकों को परोसा है। शो की लोकप्रियता साफ दिखाई दे रही है, क्योंकि इसकी रिलीज के साथ ही इसने दर्शकों के बीच अपनी जगह पक्की कर ली, जो इसे इसके बेहतरीन कंटेंट और अविनाश तिवारी और के के मेनन के शानदार प्रदर्शन की चलते मिली है।

https://x.com/OrmaxMedia/status/1710538301814534529?s=20

इस बीच, एक्सेल एंटरटेनमेंट की फुकरे 3, जिसमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी हैं, को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म ने देशभर में 79 करोड़ की कमाई और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कलेक्शन करते हुए सुपर हिट का दर्जा हासिल कर लिया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा सह-स्थापित किया गया था, ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है।