टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, भारत-पाक मैच के लिए अहमदाबाद पहुंचा खूंखार बैटर, नेट्स में शुरू की प्रैक्टिस

टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, भारत-पाक मैच के लिए अहमदाबाद पहुंचा खूंखार बैटर, नेट्स में शुरू की प्रैक्टिस

October 12, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली. भारतीय टीम के ओपनर शुभमन गिल विश्व कप में होने वाले भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले अहमदाबाद पहुंच गए हैं. उनकी तबियत अब पहले के मुकाबले ठीक लग रही है. गिल भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेल पाए थे. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में जरूर खेलते हुए दिखाई देंगे. गिल ने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

एक क्रिकेट फैन ने शुभमन गिल की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इसमें गिल आगामी मैचों के लिए खुद को तैयार करते हुए नजर आ रहे हैं. बेशक यह टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर है. पोस्ट पर गिल के फैंस के भी रिएक्शंस आ रहे हैं. जिसमें फैंस कामना कर रहे हैं कि गिल ठीक हो और वर्ल्ड कप के सभी मैच खेलें. हालांकि, इसका फैसला मेडिकल टीम की रिपोर्ट के बाद ही होगा. बीमार होने के कारण उन्हें एक दिन चेन्नई के अस्पताल में भी रहना पड़ा था.


गिल को हुआ था डेंगू
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर आई थी. दरअसल, टीम के ओपनर बैटर शुभमन गिल डेंगू पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद वह लगातार दो मैच से बाहर रहे थे. पाकिस्तान के खिलाफ शुभमन गिल खेलेंगे या नहीं? यह देखना दिलचस्प होगा. उनका प्रदर्शन पिछले कुछ समय से शानदार रहा है.

शानदार फॉर्म में हैं गिल

स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने वनडे की पिछली 10 पारियों में 6 बार 50 से अधिक रन बनाए हैं. इससे उनके बेहतरीन फॉर्म का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस दौरान उन्होंने 34, 85, 10, 67, 58, 19, 121, 27, 74 और 104 रन बनाए. गिल वनडे की 35 पारियों में अब तक 66 की औसत से 1917 रन बना चुके हैं. उन्होंने कुल 6 शतक और 9 अर्धशतक ठोके है. 208 रन उनका बेस्ट प्रदर्शन है.

.