इस कंटेट क्रिएटर ने सोनम को किया था रोस्ट ,आनंद आहूजा की रेप्यूटेशन मैनेजमेंट कंपनी ने भेजा था पब्लिक नोटिस..

इस कंटेट क्रिएटर ने सोनम को किया था रोस्ट ,आनंद आहूजा की रेप्यूटेशन मैनेजमेंट कंपनी ने भेजा था पब्लिक नोटिस..

October 12, 2023 Off By NN Express

सोनम कपूर की लास्ट फिल्म 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। उन्होंने फिल्म ‘ब्लाइंड’ से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा। बेटे वायु के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस ज्यादातर खुद को लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश करती हैं। हालांकि, अब एक बार फिर से पति आनंद आहूजा की वजह से सुर्खियों में आ गयी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, सोनम कपूर के पति और बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने ऑनलाइन उनकी इमेज खराब करने वाले कंटेंट क्रिएटर को पब्लिक नोटिस भेजा था।

इस बात की जानकारी खुद ही कंटेंट क्रिएटर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इसके अलावा सोनम कपूर(Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा की ऑनलाइन इमेज संभालने वाली कंपनी द्वारा भेजे गए नोटिस की कॉपी भी उन्होंने शेयर की।

इस कंटेट क्रिएटर ने सोनम को किया था रोस्ट

दरअसल, कुछ महीने पहले एक Youtube पर कंटेंट बनाने वाली एक क्रिएटर ने सोनम कपूर के पब्लिक में दिए गए एक स्टेटमेंट का मजाक उड़ाते हुए एक्ट्रेस को निशाना बनाया था और उन्हें काफी रोस्ट किया। जिसके बाद वह देखते ही देखते वायरल हो गया। कंटेंट क्रिएटर रागिनी, जिन्हें सोनम कपूर को रोस्ट करने के चक्कर में उनकी ऑनलाइन कंपनी, जो एक्ट्रेस का इंटरनेट पर रेप्यूटेशन मैनेजमेंट देखता है, उनकी तरफ से एक नोटिस गया।

उन्होंने खुद अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो स्क्रीनशॉट्स शेयर किये हैं। पहली स्टोरी शेयर करते हुए रागिनी ने लिखा, “सोनम कपूर पर मैंने जो वीडियो बनाया था, वह चाहती थीं कि उसे डिलीट किया जाए। मैंने अब तक उनके बारे में कोई भी बुरी चीज नहीं कही है।

आनंद आहूजा की रेप्यूटेशन मैनेजमेंट कंपनी ने भेजा था पब्लिक नोटिस

रागिनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो दूसरा स्क्रीन ग्रैब शेयर किया है, वह एक पब्लिक नोटिस की कॉपी है, जिस पर आनंद आहूजा का नाम है और उनके साथ-साथ सोनम कपूर के सिग्नेचर भी हैं। हालांकि, उस पर तारीख 10 फरवरी 2023 लिखी हुई है। दरअसल सोनम कपूर और उनके हसबैंड आनंद आहूजा ने एक छह महीने के लिए एक मैनेजमेंट कंपनी को अपनी इंटरनेट इमेज प्रोटेक्ट करने के लिए जिम्मेदारी सौंपी थी।

इस पब्लिक नोटिस के अनुसार, जिसका कॉन्ट्रैक्ट जून 2023 में खत्म हो चुका है। हालांकि, अब कंटेंट क्रिएटर की तरफ से नोटिस का दावा करने के बाद एक्ट्रेस की पुरानी वीडियो दोबारा इंटरनेट पर वायरल हो गयी है, जिस पर यूजर्स प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।