स्कूल की टीचर को 10वीं के छात्र से प्यार…रातभर मोबाइल पर चैट करने लगी. लड़के से बनाने लगी शारीरिक संबंध…

स्कूल की टीचर को 10वीं के छात्र से प्यार…रातभर मोबाइल पर चैट करने लगी. लड़के से बनाने लगी शारीरिक संबंध…

October 12, 2023 Off By NN Express

कानपुर: शिक्षक को छात्र के भविष्य का निर्माता कहा जाता है। कहा जाता है कि शिक्षक वो कुम्हार है तो छात्र रूपी घड़े को आकार देता है। लेकिन इन दिनों कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो गुरु-शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर रहा है। ऐसा ही एक मामला कानपुर से सामने आया है, जहां बड़े स्कूल की शिक्षिका और दसवीं के छात्र का अश्लील चैट वायरल हो रहा है। वहीं, दोनों के प्रेम प्रसंग का ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है। फिलहाल मामले की जांच के बाद केस दर्ज करने की बात कह रही है।दरअसल यह मामला बिगड़ गई प्रेम कहानी का है, हनी ट्रैप का है या धर्म परिवर्तन की कोशिश, यह साफ होने में वक्त लग रहा है। मामला कैंट स्थित स्कूल का है।

छात्र के पिता का आरोप है कि एक शिक्षिका ने बेटे को यौन प्रलोभन दिया। शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। धर्म परिवर्तन करने को प्रेरित किया। उसने टीचर और छात्र के बीच व्हाट्स एप मैसेज भी दिखाए। उसका दावा है कि इसमें अश्लील बातें और टीचर द्वारा भेजी गई फोटो मौजूद हैं। पिता बुधवार को बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ फिर से कैंट थाने में एफआईआर दर्ज कराने पहुंचा मगर पुलिस ने जांच की बात कह कर लौटा दिया। पुलिस के मुताबिक पिता जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। जबकि पिता का आरोप है कि पुलिस तहरीर बदलने का दबाव बना रही है।पिता बोला-दस दिन से टरका रही पुलिस उन्नाव के शुक्लागंज निवासी पिता के मुताबिक वह दस दिन से कैंट पुलिस और अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है। मेरे साथ बजरंग दल कार्यकर्ता थाने पहुंचे तो कैंट पुलिस ने कहा कि जांच की जा रही है। मगर जब अकेले थाना प्रभारी से मिला तो उन्होंने तहरीर बदलने का दबाव बनाया।

उसने कहा कि मैं चाहता था कि स्कूल प्रबंधन इस मामले को सुलटा ले मगर प्रबंधन धमक दे रहा है। इधर कैंट पुलिस ने टीचर से भी पूछताछ की है। पुलिस के मुताबिक टीचर ने जानकारी दी कि उन्हें किसी और आईडी से मैसेज आता था। मैसेज करने वाला जब दस मैसेज कर लेता था, तब वह एक मैसेज करती थी। उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि छात्र उन्हें मैसेज कर रहा था।छात्र और टीचर के बीच कुछ व्हाट्स एप चैट सामने आए हैं। पिता के मुताबिक बेटे के मोबाइल से यह स्क्रीन शॉट लिया है। इसमें छात्र कह रहा है-चैट कर लो नो प्राब्लम। आज सो तो जाओगे न।

टीचर की तरफ से रिप्लाई आया- फॉर यू। फिर सोने की बात पर जवाब दिया नहीं। छात्र पूछता है क्यूं। टीचर जवाब देती है- मिस यू वांट यू। छात्र लिखता है- सेम आई लव यू। पिता के मुताबिक टीचर ने पूरी तरह बेटे को अपने जाल में फंसा लिया है। छात्र के मुताबिक टीचर ईसाई धर्म अपनाने का दबाव बना रही थी। मुझसे कह-कह कर मेरी चोटी कटवा दी। कहा कि यह सबसे शांत धर्म है। दूसरे धर्मों की तरह इसमें लड़ाई झगड़े नहीं होते। टीचर मुझे रील्स और दिल के आकार वाले मैसेज भी भेजती थी। विरोध करने पर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था।