अरुण जेटली स्टेडियम में भारत-अफगानिस्तान के मैच के दौरान कुछ फैंस के बीच हुई लड़ाई, वीडियो वायरल…

अरुण जेटली स्टेडियम में भारत-अफगानिस्तान के मैच के दौरान कुछ फैंस के बीच हुई लड़ाई, वीडियो वायरल…

October 12, 2023 Off By NN Express

वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से हराया। रोहित शर्मा की तूफानी पारी ने जहां अफगान गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए तो वहीं, स्टैंड में बैठे दर्शकों की लड़ाई ने सभी का ध्यान खींच लिया। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, अरुण जेटली स्टेडियम में भारत-अफगानिस्तान के मैच के दौरान कुछ प्रशंसकों को स्टैंड में लड़ाई करते हुए देखा जा सकता है। कई यूजर्स ने हंगामे का वीडियो शेयर किया है। साथ ही इस पर निराशा जताई है। गौरतलब है कि अभी तक लड़ाई की वजह की पुष्टि नहीं हो पाई है।

आईपीएल के दौरान भी हुई थी लड़ाई

गौरतलब हो कि यह कोई पहली बार नहीं जब अरुण जेटली स्टेडियम में दर्शकों के बीच लड़ाई हुई हो। आईपीएल 2023 के दौरान दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान लड़ाई हुई थी। इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

https://x.com/Delphy06/status/1712142029185069261?s=20

भारत को मिली दूसरी लगातार जीत

बता दें कि बुधवार को खेले गए वर्ल्ड कप के 9वें मैच में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 272 रन का स्कोर बनाया था। अफगान कप्तान हशमतल्लाह शहीदी ने कप्तानी पारी खेली थी। बुमराह ने चार विकेट चटकाए थे। 273 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित ने तूफानी शतक जड़ा। रोहित ने 131 रन की पारी खेली।