BILASPUR: दोस्त की हत्या कर खेत में दफना दी लाश, जानें कितने साल बाद खुला राज…

BILASPUR: दोस्त की हत्या कर खेत में दफना दी लाश, जानें कितने साल बाद खुला राज…

October 12, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर,12 अक्टूबर  तीन साल पहले दोस्तों ने ही मामूली बात पर युवक की हत्या कर दी। इसके बाद लाश को गांव के ही खेत में दफना दिया। इधर युवक के स्वजन उसकी तलाश कर रहे थे। साथ ही पुलिस गुम इंसान दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। तीन साल बाद घटना में शामिल दो नाबालिग ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है। इसके बाद पुलिस नाबालिग के बताए जगह पर युवक के लाश की तलाश कर रही है। मस्तूरी क्षेत्र के मल्हार में रहने वाला विकास कुमार कैवर्त(19) तीन साल पहले घर से गायब हो गया। स्वजन उसकी तलाश कर रहे थे। घटना की जानकारी मल्हार चौकी में दी गई। इस पर पुलिस गुम इंसान कायम कर युवक की तलाश में जुटी थी। तीन साल तक चली तलाश के बाद भी युवक का सुराग नहीं मिल पाया।

कुछ दिन पहले मल्हार चौकी प्रभारी को सूचना मिली कि युवक की हत्या हो गई है। इसमें गांव के ही कुछ लोग शामिल है। उन्होंने नाबालिग संदेहियों को चौकी बुलाकर पूछताछ की। घटना में शामिल दो नाबालिग ने पुलिस को बताया कि धनतेरस के दिन विकास और कुछ दोस्त गांव के हथनी तालाब के पास बैठे थे। इसी दौरान मामूली बात को लेकर उनका विकास से विवाद हो गया। इसी बात को लेकर उन्होंने विकास का गला दबाकर हत्या कर दी। चारों ने मिलकर लाश को तालाब के पास ही एक खेत में दफना दिया। हत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस ने एसडीएम से अनुमति लेकर लाश की तलाश शुरू कर दी है।

मंगलवार को पुलिस की टीम, फोरेंसिक एक्सपर्ट और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूगी में खेत की खोदाई कर लाश की तलाश की गई है। अंधेरा होने की वजह से खोदाई बंद करा दी गई है। बुधवार की सुबह एक बार फिर से लाश की तलाश की जाएगी। एक संदेही जेल में बंद नाबालिग ने पुलिस को बताया कि घटना को चार लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है। लाश को दफनाने के बाद वे गांव में आ गए। बाद में विकास के स्वजन उसकी तलाश कर रहे थे। इस बीच एक आरोपित हत्या के मामले में जेल चला गया है। वहीं, दो नाबालिग हैं। एक संदेही की पुलिस तलाश कर रही है।