मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन बस्सी ने लोगों को किया हंसी से लोटपोट

मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन बस्सी ने लोगों को किया हंसी से लोटपोट

October 12, 2023 Off By NN Express

रायपुर,12 अक्टूबर  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में देश और दुनिया के मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह “बस्सी” ने रविवार की शाम अपने नाम की। उन्होंने राजधानी रायपुर के पंडित दीनदयाल ऑडिटोरियम में बैक टू बैक 2 शो किए, जिसमें रायपुराइट्स हंस-हंसकर लोटपोट हुए। बस्सी ने शो में पहुंचे हुए लोगो से भी बातों बातों में ही जमकर ठहाके भी लगवाए।

उन्होंने जहां अपनी प्रेम कहानी कहते हुए लोगों को खूब हंसाया, वही कई गंभीर बातें भी हंसते खेलते हुए कह गए। बस्सी के इस मेगा शो में तकरीबन 3000 लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है। राजधानी में ये पहला कॉमेडी शो था, जो हाउसफुल रहा। यह पूरा आयोजन रायपुर राउंड टेबल 317 ने किया। बस्सी ने टीनएजर्स के बीच बातचीत को भी अपनी कॉमेडी का हिस्सा बनाया और उन्होंने बड़े खूबसूरत तरीके से इसे पेश करते हुए लोगों को जमकर हसाया।

बस्सी ने कहा कि पति पत्नी के बीच किस तरह की बातचीत आजकल हो रही है यह भी आपको बताता हूं, एक समय आता है की पत्नी मैसेज का जवाब भी मैसेज से देती है। आप उन्हें मैसेज करेंगे कि सुबह 6:00 बजे उठाना है, तो वह सुबह 6:00 बजे मैसेज करके आपसे उल्टे पूछेंगे कि 6:00 बज गए हैं उठा दूं क्या ? लेट होने पर जब आप खुद ही उठकर यह सवाल करेंगे कि उठाया क्यों नहीं ? तब वह कहेंगी मैंने तो पूछा था लेकिन आपका रिप्लाई ही नहीं आया। इस तरह के कई किस्सों और बातों के साथ उन्होंने रायपुर में जमकर माहौल बनाया।

रायपुर राउंड टेबल ने किया आयोजन

यह आयोजन रायपुर राउंड टेबल 317 की टीम में किया था। राउंड टेबल इंडिया की इकाई रायपुर राउंड टेबल 317 गरीब बच्चों के शिक्षा के लिए लगातार इस तरह के आयोजन करते आ रहा है। इसके पहले भी संस्थान द्वारा कई महत्वपूर्ण आयोजनों के माध्यम से फंड राइस किया गया था। जिसे गरीब बच्चों के स्कूलों के निर्माण के लिए डोनेट किया गया था।