Amitabh Bachchan: बर्थडे पर प्रोजेक्ट K से सामने आया अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक, एकदम अलग अवतार में दिखें बिग बी

Amitabh Bachchan: बर्थडे पर प्रोजेक्ट K से सामने आया अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक, एकदम अलग अवतार में दिखें बिग बी

October 11, 2023 Off By NN Express

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बर्थडे पर चौतरफा बधाइयां मिल रहा है। परिवार, दोस्त से लेकर फैंस तक सब उन्हें विश कर रहे हैं। इस बीच अब उनकी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट K (Project K) की टीम ने भी बिग बी को सरप्राइज दिया है।  प्रोजेक्ट K सबसे चर्चित आगामी फिल्म की लिस्ट में शामिल है। इसके नाम से लेकर रिलीज डेट तक, लगभग हर एक बात सुर्खियां बटोर चुकी है। इस लिस्ट में अब एक नाम शामिल हो गया है और वो है अमिताभ बच्चन का नाम।

काल्की से बिग बी का फर्स्ट लुक आउट

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर प्रोजेक्ट K की टीम ने उन्हें विश करने के लिए फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया है। फिल्म के पोस्टर में बिग बी एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे हैं, जो इशारा कर रहा है कि फिल्म में उनका किरदार बेहद दिलचस्प होने वाला है।

क्या है प्रोजेक्ट K का मतलब ?

प्रोजेक्ट K के नाम की घोषणा के साथ सबसे पहला और सबसे ज्यादा पूछा जाने वाला सवाल ये है कि प्रोजेक्ट K में K का क्या मतलब है ? मेकर्स ने इस सवाल का जवाब टीजर रिलीज के साथ दिया था। फिल्म में प्रोजेक्ट K का मतलब है प्रोजेक्ट काल्कि (Kalki 2898 AD)।

क्या है प्रोजेक्ट K की स्टार कास्ट ?

प्रोजेक्ट K से अब तक प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के लुक सामने आ चुके हैं। इनके अलावा भी कई दमदार एक्टर्स फिल्म का हिस्सा हैं। प्रोजेक्ट K में सूर्या, राणा दग्गुबाती, कमल हासन और दुल्कर सलमान भी शामिल हैं। बाहुबली के बाद ये दूसरा मौका होगा जब भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती और बाहुबली यानी प्रभास एक साथ फिर देखने को मिलेंगे।

कब रिलीज होगी प्रोजेक्ट K ?

प्रोजेक्ट K एक बड़े बजट की बेहद चर्चित फिल्म है। प्रोजेक्ट K को नाग अश्विन रेड्डी डायरेक्ट कर रहे हैं, जो साउथ के जाने- माने निर्देशक हैं। महानति, जथि रत्नालु, येवडे सुब्रमण्यम और पित्त कथलु, नाग अश्विन की कुछ पॉपुलर फिल्में हैं। रिलीज की बात करें तो प्रोजेक्ट K, 2024 में थिएटर्स में दस्तक देगी।