CG NEWS :नौकरी लगाने के नाम पर लाखों ठगी,पंचायत सचिव पर FIR दर्ज

CG NEWS :नौकरी लगाने के नाम पर लाखों ठगी,पंचायत सचिव पर FIR दर्ज

October 11, 2023 Off By NN Express

पेंड्रा,11 अक्टूबर   गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला के मनरेगा शाखा में कंप्यूटर प्रोग्रामर की नौकरी लगाने के नाम पर अपने रिश्तेदार से ही 2 लाख 45 हजार रुपए की ठगी करने वाले पंचायत सचिव के खिलाफ जांजगीर पुलिस ने चार सौ बीस का अपराध दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बोड़सरा निवासी रामचरण दिव्य ने रिपोर्ट लिखाई है कि उसके छोटे भाई का दामाद ग्राम पंचायत कुरदा (चांपा) पंचायत में पूर्व में सचिव के रूप में पदस्थ सुनील कुमार नारंग ने बताया कि गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला में मनरेगा में कंप्यूटर प्रोग्रामर का पद खाली है, वह उसके बेटे आशीष कुमार दिव्य को वहां संविदा में नौकरी लगा सकता है। भाई का दामाद होने के कारण रामचरण ने उस पर विश्वास कर लिया, सौदा 2 लाख 45 हजार में तय हुआ।

आशीष दिव्य ने उसे अलग अलग तारीख में 2 लाख 45 हजार रुपए सुनील नारंग के फोन पे पर ट्रांसफर कर दिए। अगस्त 22 से लेकर जनवरी 2023 तक नौकरी लगाने का वादा था। जनवरी 2023 में सुनील कुमार नारंग ने बताया कि अब काम नहीं हो पाएगा, कुछ दिन में पूरे पैसे वापस कर देगा। सुनील ने पैसे वापस नहीं किए तो उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखाई गई। पुलिस ने सुनील नारंग के खिलाफ 420 का मामला दर्ज कर लिया है।