Akshay Kumar ने फिल्मों के साथ सरकार को सपोर्ट करने के इल्जाम पर दिया जवाब, कहा- ‘सत्ता से फर्क नहीं पड़ता’

Akshay Kumar ने फिल्मों के साथ सरकार को सपोर्ट करने के इल्जाम पर दिया जवाब, कहा- ‘सत्ता से फर्क नहीं पड़ता’

October 10, 2023 Off By NN Express

Akshay Kumar Reacts On Claims of Supports Government Through His Films: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म मिशन रानीगंज का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है। पिछले काफी वक्त से एक्टर सोशल मैसेज देने वाली फिल्में कर रहे हैं, जिसे लेकर उन पर कई बार इल्जाम भी लग चुके हैं कि वो अपनी फिल्मों के जरिए मौजूदा सरकार को सपोर्ट कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में शुरुआत एक्शन फिल्मों के साथ की थी। इसके बाद उन्होंने कॉमेडी भी हाथ आजमाया और कमर्शियली हिट फिल्में दीं, लेकिन अचानक उन्होंने सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्मों की ओर रुख किया।

अक्षय कुमार पर लगे इल्जाम

अक्षय कुमार अब तक टॉयलेट: एक प्रेम कथा और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसे लेकर एक्टर पर इल्जाम लगे कि उन्होंने सरकार के स्वच्छ भारत मिशन और मंगल मिशन प्रोजेक्ट को सपोर्ट किया। इस पर अब अक्षय कुमार ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में अपना पक्ष रखा।

क्या बोले अक्षय कुमार ?

एक्टर ने कहा, “कई बार लोग कहते हैं कि उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन को बढ़ावा दिया और मैंने टॉयलेट: एक प्रेम कथा बनाई। उनके पास एक मंगल मिशन था और मैंने मिशन मंगल बनाया। ऐसा नहीं है, मैंने एयरलिफ्ट भी बनाई, उस वक्त कांग्रेस का राज था। किसी ने उस बारे में बात नहीं की।”

सत्ता से फर्क नहीं पड़ता

एक्टर ने आगे कहा, “यहां तक कि मिशन रानीगंज भी कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान तय हुई थी। ये महानता, अच्छाई और क्या हुआ की कहानी है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सत्ता में कौन था। मायने ये रखता है कि देश की भलाई के लिए क्या किया गया।”

कनाडा-भारत के बिगड़े रिश्ते पर अक्षय

अक्षय कुमार ने कनाडा और भारत के बिगड़े रिश्तों पर भी बात की। उन्होंने कहा, “मैं बहुत पॉजिटिव इंसान हूं। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि सब कुछ अपने आप ठीक हो जाए और चीजें वैसी ही हो जाएं जैसी पहले हुआ करती थीं। मैं नकारात्मक पक्ष को नहीं देखना चाहता कि क्या हुआ है बल्कि सकारात्मक उम्मीद पर गौर करना चाहता हूं कि सब कुछ बेहतर हो जाएगा।”