IND vs AUS: सिक्स लगाकर दिलाई जीत, लेकिन खुद नहीं हुआ के. एल. राहुल को यकीन, जमकर वायरल हो रहा रिएक्शन- वीडियो

IND vs AUS: सिक्स लगाकर दिलाई जीत, लेकिन खुद नहीं हुआ के. एल. राहुल को यकीन, जमकर वायरल हो रहा रिएक्शन- वीडियो

October 9, 2023 Off By NN Express

KL Rahul IND vs AUS: चेन्नई में केएल राहुल (KL Rahul) ने अपनी क्लास बल्लेबाजी से हर किसी का दिल जीत लिया। दबाव से भरे मुकाबले में राहुल ने शानदार बैटिंग करते हुए 97 रन की यादगार पारी खेली। राहुल ने कोहली संग मिलकर चौथे विकेट के लिए 165 रन की पार्टनरशिप जमाई और टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2023 में पहली जीत का स्वाद चखाया। राहुल ने पैट कमिंस की गेंद पर सिक्स लगाते हुए भारत की जीत पर मुहर लगाई। हालांकि, छक्का लगाने के बाद भारतीय बल्लेबाज को खुद यकीन नहीं हुआ और उनका रिएक्शन देखने लायक था।

सिक्स के साथ राहुल ने फिनिश किया मैच

केएल राहुल ने 42वें ओवर की दूसरी गेंद पर पैट कमिंस के खिलाफ कवर्स के ऊपर से बेहतरीन सिक्स लगाते हुए मैच को फिनिश किया। छक्का लगाने के बाद अचानक से राहुल के चेहरे के हाव-भाव बदल गए और वह बल्ले को पकड़कर नीचे बैठ गए। चंद मिनट बाद राहुल के चेहरे पर मुस्कान आई। राहुल को देखकर ऐसा लगा कि वह चौके की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन बॉल डायरेक्ट बाउंड्री लाइन के पार पहुंच गई। सोशल मीडिया पर राहुल का यह रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है।

https://x.com/AbonitaMallick5/status/1711077438095331760?s=20

राहुल ने खेली यादगार पारी

केएल राहुल जब क्रीज पर उतरे, तो भारतीय टीम महज 2 रन के स्कोर पर अपने तीन बड़े विकेट गंवा चुकी थी। ऐसे में राहुल ने शुरुआत में सूझबूझ से बल्लेबाजी की और एक या दो रन पर ज्यादा भरोसा दिखाया। क्रीज पर सेट होने के बाद भारतीय बल्लेबाज ने अपनी क्लास का जबरदस्त प्रमाण दिया और मैदान के चारों कोने में एक से बढ़कर एक खूबसूरत शॉट लगाए। राहुल ने 115 गेंदों पर 8 चौके और दो छक्कों की मदद से 97 रन की नाबाद पारी खेली।