शादी के बाद नई दुल्हन माहिरा ने रखी पार्टी,पति के साथ रोमांटिक हुईं माहिरा खान,फोटो हुई वायरल….

शादी के बाद नई दुल्हन माहिरा ने रखी पार्टी,पति के साथ रोमांटिक हुईं माहिरा खान,फोटो हुई वायरल….

October 8, 2023 Off By NN Express

Mahira Khan and Salim Karim Latest Photos: माहिरा खान की पाकिस्तान में ही नहीं, बल्कि भारत में भी एक तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। जब से उन्होंने शाह रुख खान (Shah Ruukh Khan) के साथ फिल्म ‘रईस‘ (Raees) में काम किया है, तब से फैंस उनके दीवाने हैं। इन दिनों अभिनेत्री अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं।

हाल ही में, माहिरा खान ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम (Salim Karim) के साथ दूसरा निकाह किया। सोशल मीडिया पर माहिरा की सेकेंड वेडिंग की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हुईं। शादी के बाद अभिनेत्री ने एक पार्टी होस्ट की, जहां उन्हें अपने पति के साथ रोमांटिक होते हुए देखा गया।

शादी के बाद नई दुल्हन माहिरा ने रखी पार्टी

38 साल की माहिरा खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के बाद होस्ट की गई पार्टी से कई तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में नई दुल्हन माहिरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रेड और व्हाइट कलर की लहंगा-चोली में उन्हें बलखाते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाल चूड़ियों और बिग साइज इयररिंग्स से पूरा किया। स्लीक पोनीटेल, रेड लिप्स और परफेक्टली डिफाइन्ड आइलाइनर के साथ न्यूड मेकअप में माहिरा बेहद हसीन लग रही हैं।

पति के साथ रोमांटिक हुईं माहिरा खान

माहिरा खान ने अकेले फोटोशूट करवाते हुए गजब पोज दिए। उन्होंने पति सलीम करीम के साथ एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस को अपने लविंग हसबैंड की बाहों में देखा जा सकता है। सलीम अपनी वाइफ को बाहों में लेकर उन्हें प्यार से निहार रहे हैं, जबकि मुस्कुराते हुए माहिरा कैमरे की ओर देख रही हैं। एक फोटो में उन्हें अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि माहिरा की पहली शादी एक्टर-प्रोड्यूसर अली अकसरी से 2007 में हुई थी। हालांकि, 2015 में वे अलग हो गए थे। उनका एक बेटा भी है, जो लाइमलाइट से दूर रहता है।