KORBA : 17 वर्षीय किशोर ने फांसी लागकर  की खुदकुशी,  अज्ञात कारण, पुलिस मौके पर पहुंची जांच में जुटी..

KORBA : 17 वर्षीय किशोर ने फांसी लागकर की खुदकुशी, अज्ञात कारण, पुलिस मौके पर पहुंची जांच में जुटी..

October 7, 2023 Off By NN Express

कोरबा, 07 अक्टूबर । कोतवाली थानांतर्गत मोतीसागर पारा क्षेत्र में रहने वाले एक 17 वर्षीय किशोर ने फांसी लागकर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम जय धीवर है।उसने किन कारणों से आत्महत्या की इस बात का पता नहीं चल सका है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

कोरबा के मोतीसागर पारा इलाके में शनिवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक 17 वर्षीय किशोर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कक्षा 11वीं तक की पढ़ाई करने के बाद मृतक जय धीवर अपने घर पर ही किराना दुकान का संचालन किया करता था। रात के वक्त वह खाना खाकर दुकान में ही सो गया था। सुबह जब परिजनों ने उसे उठाने का प्रयास किया तब दुकान से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई। परिजनों ने जब दुकान खोला तब उसका शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

किशोर की मौत से परिवार में शोक का माहौल निर्मित हो गया है। बड़े पुत्र की मौत से पूरे परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों को भी नहीं पता,कि उसने आखिरकार आत्महत्या क्यों की। बहरहाल मामले में मर्ग पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर पुलिस ने लाश परिजनों को सौंप दी है।