वरुण धवन और शाहिद कपूर भी हुए टाइगर श्रॉफ के ‘हम आए हैं’ के दीवाने, पूजा एंटरटेनमेंट की ‘गणपत’ के गाने पर डांस करते दिखे एक्टर्स…

वरुण धवन और शाहिद कपूर भी हुए टाइगर श्रॉफ के ‘हम आए हैं’ के दीवाने, पूजा एंटरटेनमेंट की ‘गणपत’ के गाने पर डांस करते दिखे एक्टर्स…

October 7, 2023 Off By NN Express

वरुण धवन और शाहिद कपूर भी हुए टाइगर श्रॉफ के ‘हम आए हैं’ के दीवाने, पूजा एंटरटेनमेंट की ‘गणपत’ के गाने पर डांस करते दिखे एक्टर्स, देखें वीडियो!

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित ‘गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न’ सुर्खियों में है। फिल्म के टीज़र को मिली जोरदार प्रतिक्रिया के बाद, निर्माताओं ने हाल ही में इसका फुट-टैपिंग चार्टबस्टर ट्रैक हम आए हैं लॉन्च किया था, जिसने दर्शकों को अपने हुकस्टेप से बांधे रखा है, जो ट्रेंड में है। अब टाइगर श्रॉफ ने इस गाने के ट्रेलर वीडियो की एक झलक साझा की हैं, जो फैन्स के लिए एक बड़े सरप्राइज के रूप में सामने आई।

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपना एक डांस रिहर्सल वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हम आए हैं के लिए रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। लेकिन दर्शकों को सबसे बड़ा सरप्राइज तब मिलता है जब वे टाइगर श्रॉफ के साथ शाहिद कपूर और वरुण धवन को भी डांस करते हुए देखते हैं। ऐसे में इस तीनों सुपरस्टार्स को एक डांस झूमते देख दर्शकों को वाकई बहुत खुशी हुई। इस दौरान जहां उन्होंने सबसे पहले हम आए हैं के साथ डांस फ्लोर पर धूम मचाई, वहीं बाद में उन्होंने शाहिद और वरुण की फिल्मों के ट्रैक पर भी थिरकते नजर आए।

इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन दिया,

“हमारे रिहर्सल की एक छोटी सी झलक…आज रात एक बिक चुके शो में इन दो सुपरस्टार्स के साथ डांस ⚡हम आ रहे हैं #entertainerno1”

https://www.instagram.com/reel/CyDt1TSM6eV/?igshid=MzRlODBiNWFlZA%3D%3D

पूजा एंटरटेनमेंट की गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न हर दिन के साथ दर्शकों को हैरान कर रही है, वहीं इस वीडियो के साथ सभी का मन खुश हो गया है। फिल्म को लेकर भारी प्रत्याशा के साथ, हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता है, जो भारतीय दर्शकों के लिए थिएट्रिकल अनुभव के इंटरनेशनल स्टैंडर्ड को पेश करती है।

पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी के सहयोग से ‘गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न’ प्रस्तुत करता है, जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया हैं। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया हैं। यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।