मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू कल होगी सिनेमाघरों में रिलीज…

मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू कल होगी सिनेमाघरों में रिलीज…

October 5, 2023 Off By NN Express

अक्षय कुमार स्टारर मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू भारतीय सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म कल दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, और कल एडवांस बुकिंग खुलने के साथ, फिल्म को लेकर पॉजिटिव संकेत मिलने लगे है, और प्रशंसक और दर्शक स्क्रीन पर सरदार जसवन्त सिंह गिल की रियल लाइफ स्टोरी देखने के लिए उत्साहित हैं। ।

इसे देखते हुए निर्माताओं और अक्षय कुमार ने दोस्तों और मीडिया के लिए फिल्म की कई स्क्रीनिंग आयोजित कीं। इस दौरान फिल्म को यूनैनिमस रिस्पॉन्स मिला और मुख्य किरदार के रूप में अक्षय कुमार के शानदार प्रदर्शन के लिए सभी ने काफी तारीफ की। वे जसवन्त सिंह गिल की प्रेरक और भावनात्मक रूप से मार्मिक कहानी और उनके साहस को बड़े पर्दे पर लाने के लिए निर्माताओं और पूरी टीम की सराहना भी कर रहे हैं।

ये फिल्म जिन लोगों ने भी है, उनसे मिल रहे सुपर पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के दम पर यह फिल्म जोरदार प्रदर्शन कर रही है और यह निश्चित है कि टिकट खिड़की पर भी इसकी शानदार शुरुआत होगी, जहां एक्स्ट्राऑर्डिनरी वर्ड ऑफ माउथ अपने पूरे परिवार के साथ बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों में आने में मदद करेगा। ।

हर बार अक्षय कुमार को सभी से बड़े पैमाने पर प्रशंसा मिली है, यह केवल तभी हुआ जब उन्होंने गुमनाम हीरोज और रियल लाइफ पर आधारित कहानियों की शैली में खुद को आजमाया हैं। इस तथ्य को देखते हुए कि दर्शक उन्हें ऐसी भूमिकाओं में देखना पसंद करते हैं, फिल्म के लिए उम्मीदें बहुत अधिक हैं।

यह फिल्म दर्शकों के लिए एक सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है और उन्हें जसवन्त सिंह गिल के जीवन से रूबरू कराएगी, जिन्होंने समय के खिलाफ दौड़ लगाई थी और नवंबर 1989 में रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाया था। यह किरदार अक्षय कुमार ने निभाया है, जो इस फिल्म के साथ साल में आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। यह फिल्म कल सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी और दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देगी।