नवरात्रि के मद्दे नजर एक धार्मिक गीत का  किया निर्माण, दुकालू यादव ने दिया स्वर,इस दिन रिलीज़ होगी गीत..

नवरात्रि के मद्दे नजर एक धार्मिक गीत का किया निर्माण, दुकालू यादव ने दिया स्वर,इस दिन रिलीज़ होगी गीत..

October 5, 2023 Off By NN Express

रायपुर, 05 अक्टूबर । एमडी एंटरटेनमेंट के बैनर तले नवरात्रि के मद्दे नजर एक धार्मिक गीत का निर्माण किया गया है, जिसमें स्वर दिया है जस सम्राट दुकालू यादव ने। गीत की रचना अशोक तिवारी ने की है। इस गीत में लगभग 30 लोगों की टीम ने काम किया है। मुख्य रूप से इस धार्मिक गीत में दिनेश साहू और पूजा देवांगन ने अभिनय किया है, इसमें उनके साथ बेबी कुकू देवांगन ने जबरदस्त अभिनय प्रस्तुत किया है।

आगामी रविवार को सुबह 7 बजे रिलीज होने वाले इस नवरात्रि स्पेशल धार्मिक गीत की रिकॉर्डिंग साईं स्टूडियो में की गई है और इसका संगीत दिया है निलेश और विवेक शर्मा ने। टिकरापारा के शीतला मंदिर में दर्जनों ज्योति कलशों के बीच इस गीत की शूटिंग संपन्न हुई है, जिसमें शीतला मंदिर समिति के मुख्य पुजारी श्यामू धीवर ने विशेष सहयोग दिया साथ ही प्राण मानिकपुरी की टीम के सदस्यों ने कोरस की भूमिका निभाई है।

इस गीत को कोरियोग्राफ किया है सतीश साहू ने, कैमरा बंटी ने चलाया है तो वही कलाकारों को सजाने संवारने का काम पूर्वी यादव ने किया। एमडी एंटरटेनमेंट के निर्माता व अभिनेता दिनेश साहू के साथ इस गीत में पूजा देवांगन, अरुण नायक, सुधीर तंबोली, प्रदीप शर्मा, विद्या राव, केशव पैकरा, प्राण मानिकपुरी, पोषण कका और शिव साहू ने भी अभिनय किया है।