रजनीकांत की फिल्म का सीक्वल चंद्रमुखी २ की हालत हुई खराब,लगातार गिरता हुआ फिल्म का बिजनेस

रजनीकांत की फिल्म का सीक्वल चंद्रमुखी २ की हालत हुई खराब,लगातार गिरता हुआ फिल्म का बिजनेस

October 4, 2023 Off By NN Express

Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 6: कंगना रनोट की फिल्म चंद्रमुखी 2 बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ने की पूरी कोशिश कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए अब एक हफ्ते पूरे होने वाले हैं। हालांकि, बिजनेस के मामले में चंद्रमुखी 2 पीछे चल रही है। चंद्रमुखी 2 में कंगना रनोट के साथ लीड रोल में राघव लॉरेंस हैं। फिल्म का हिंदी से ज्यादा साउथ में दबदबा है, क्योंकि ओरिजिनल फिल्म में साउथ स्टार्स ने लीड रोल प्ले किया था।

चंद्रमुखी 2 की हालत हुई खराब

चंद्रमुखी 2 ने रिलीज के दिन ठीक-ठाक शुरुआती की। वहीं, अब आगे बढ़ने के लिए फिल्म को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। यहां तक कि चंद्रमुखी 2 अब तक 50 करोड़ का करीब भी नहीं पहुंच पाई, जबकि इसके साथ रिलीज हुई फुकरे 3 तेजी से आगे बढ़ रही हैं और 50 करोड़ तो 5 दिनों में कमा लिए थे।

लगातार गिरता फिल्म का बिजनेस

28 सितंबर को रिलीज हुई चंद्रमुखी 2 ने ओपनिंग डे पर 8.25 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके बाद तो वीकेंड होने के बावजूद फिल्म का कलेक्शन लुढ़कता चला गया। सोमवार तक चंद्रमुखी 2 ने 4 से 6 करोड़ के बीच बिजनेस किया। वहीं, मंगलवार को बिजनेस में और गिरावट आई।

6 दिनों में कमाए कितने करोड़

चंद्रमुखी 2 के बीते दिन के कलेक्शन की ओर नजर डाले तो शुरुआती आकड़ों के अनुसार, फिल्म ने ज्यादा अच्छा बिजनेस नहीं किया। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, चंद्रमुखी 2 ने 3 अक्टूबर को महज 2 करोड़ रुपये कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 6 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का लाइफटाइम नेट कलेक्शन 31 करोड़ पहुंच गया है।

रजनीकांत की फिल्म का सीक्वल है चंद्रमुखी २

चंद्रमुखी 2 तमिल की ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है। ओरिजिनल फिल्म में रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिका निभाई थी। चंद्रमुखी 2 पहले 15 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन तकनीकी दिक्कतों के कारण रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। बीच में ये भी खबर आई कि शायद चंद्रमुखी 2 हिंदी में रिलीज न हो, लेकिन अंत में मेकर्स ने सारी अफवाहों को दूर करते हुए फिल्म की रिलीज का एलान कर दिया। चंद्रमुखी 2 का म्यूजिक ऑस्कर विनर एम. एम. कीरावानी ने तैयार किया है।