CG JOB ALERT : युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर, 250 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई…

CG JOB ALERT : युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर, 250 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई…

October 4, 2023 Off By NN Express

रायपुर. बेरोजगार युवाओं के लिए निजी क्षेत्र में नौकरी पाने का एक सुनहरा अवसर प्रस्तुत है, जो छत्तीसगढ़ शासन की बेरोजगारी भत्ता योजना के तहत है. जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र, रायपुर द्वारा इस योजना के तहत रोजगार प्रदान करने और स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त कराने के उद्देश्य से एक जॉब फेयर का आयोजन किया गया है.

इस जॉब फेयर के माध्यम से लगभग 250 पदों पर भर्ती होगी.

टेक्नोटास्क बिजनेस सॉल्यूशन के एच आर डिपार्टमेंट के नेहा ने बताया कि 200 से 250 पदों पर भर्ती होने होनी है. आवेदन करने वालों को कम से कम 12वीं पास होना चाहिए. चयनित होने के बाद, प्रतिमाह 13,000 रुपए तक की सैलरी प्रदान की जाएगी. इस जॉब फेयर के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक टेक्नोटास्क बिजनेस सॉल्यूशन (बीपीओ) रायपुर द्वारा सी.एस.ए के पदों पर भर्ती की जाएगी.

13,000 रुपए मिलेगी सैलेरी


जॉब फेयर में चयनित युवाओं को प्रतिमाह 13,000 रुपए तक की सैलरी प्रदान की जाएगी. यह नौकरी प्राप्त करने के लिए आवेदकों को 12वीं उत्तीर्ण होना आवश्यक है. छत्तीसगढ़ शासन की बेरोजगारी भत्ता योजना के हितग्राहियों को रोजगार प्रदान करवाने के लिए विशेष प्राथमिकता दी जाएगी. आवेदकों को अपने बायोडाटा, आधार कार्ड, और शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्रों की प्रतिलिपि साथ में लानी होगी. अधिक जानकारी के लिए, आवेदक जिला रोजगार कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं

कब और कहा होगा जॉब फेयर

आयोजन तिथि: 4 अक्टूबर

समय: सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक

स्थल: छत्तीसगढ़ कॉलेज, बैरन बाजार, रायपुर