Shweta Tiwari Birthday: 43 की उम्र में भी 23 की लगती हैं श्वेता तिवारी, सोशल मीडिया पर इन Photos ने लगाई थी आग…

Shweta Tiwari Birthday: 43 की उम्र में भी 23 की लगती हैं श्वेता तिवारी, सोशल मीडिया पर इन Photos ने लगाई थी आग…

October 4, 2023 Off By NN Express

Shweta Tiwari Birthday: मशहूर टीवी स्टार और बिग बॉस सीजन 4 की विजेता रही श्वेता तिवारी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। स्टार प्लस के मशहूर टीवी शो कसौटी जिंदगी की से लोगों के घर-घर में पहचाने जानी वाली श्वेता ने 1999 में छोटे पर्दे पर कलीरें नाम के धारवाहिक से कदम रखा था। कसौटी जिंदगी की टीवी शो में श्वेता ने प्रेरणा का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पंसद किया था।

श्वेता तिवारी मशहूर टीवी शो बिग बॉस सीजन 4 की विजेता भी रही हैं। कुछ समय पहले ही श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया। पलक ने मशहूर सिंगर हार्डी संधू के साथ बिजली-बिजली गाने में सीने जगत कदम रखा। यह गाना लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर हुआ। पलक ने इसी साल बॉलिवुड के दंबग सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी काम किया।

श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां है। पलक तिवारी के अलावा श्वेता का एक बेटा भी है, लेकिन हर कोई उनकी तस्वीरों को देखकर उनके उम्र का सही अंदाजा लगाने में मात खा जाता है। 43 साल की उम्र में श्वेता बेहद ही खूबसूरत और फिट नजर आती है, जो आज की यंग एक्ट्रेस को भी पछाड़ रही है। श्वेता सोशल मीडिया पर अक्सर अपने हॉट और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती है, जो खूब वायरल भी होती है। इनमें से कुछ तस्वीरें ऐसी भी है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। चलिए आपको श्वेता तिवारी की इन वायरल तस्वीरों को दिखाते हैं।

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7. 

8.

9.

10.