Suhana Khan Video: बॉडीकॉन ड्रेस पहन छोटे भाई अबराम के साथ लंच पर निकलीं सुहाना खान, इस वजह से हो गईं ट्रोल

Suhana Khan Video: बॉडीकॉन ड्रेस पहन छोटे भाई अबराम के साथ लंच पर निकलीं सुहाना खान, इस वजह से हो गईं ट्रोल

October 3, 2023 Off By NN Express

Suhana Khan Troll For Latest Video: ‘जवान’ फिल्म कलाकार शाह रुख खान के बच्चे आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट का हिस्सा बनते हैं। खासतौर पर शाह रुख की बेटी सुहाना खान का नाम जमकर सुर्खियां बटोरता है। एक स्टार किड होने के बावजूद सुहाना की पहचान किसी बी टाउन एक्ट्रेस से कम नहीं है।

इस बीच सोशल मीडिया पर सुहाना खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने छोटे भाई अबराम के साथ स्पॉट हुईं हैं। आलम ये है कि इस वीडियो को लेकर अब सुहाना को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

ट्रोल हुईं शाह रुख की बेटी सुहाना

अक्सर कई बार देखा गया है कि जब भी शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान का कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर सामने आता है तो फैंस उनकी काफी प्रशंसा करते हैं। लेकिन इस बीच एक तबका ऐसा भी है, जो सुहाना को टारेगट करता है। जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

इस बीच सुहाना का एक लेटेस्ट वीडियो पल्लव पालीवाल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में सुहाना अपने छोटे भाई अबराम खान के साथ नजर आ रही हैं। सुहाना ने इस वीडियो में बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी है, जिसको लेकर वह नेटिजंस के निशाने पर आ गईं हैं। ट्रोर्ल्स के मुताबिक उन्हें सुहाना का लुक अच्छा नहीं लग रहा है और वे वीडियो पर कमेंट कर लिख रहे हैं- ”आखिर क्यों हमेशा ही ये खराब दिखती है।”

दूसरे यूजर ने लिखा है- ”कसम ये यार इसका लुक तो एक कामवाली के तरह लग रहा है।” एक अन्य यूजर ने तो यहां तक कह दिया है- ”शाह रुख खान की बेटी तो ये किसी एंगल से नहीं लग रही।” इस तरह से तमाम लोग सुहाना को लेकर निगेटिव कमेंट कर रहे हैं।

जल्द बॉलीवुड में होगा सुहाना का डेब्यू

इन सब के बीच गौर करें सुहाना खान के वर्क फ्रंट की तरफ तो आने वाले समय में शाह रुख खान की बेटी सुहाना की पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन मशहूर फिल्ममेकर जोया अख्तर ने किया है।