क्या उर्फी जावेद ने कर ली सगाई? सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

क्या उर्फी जावेद ने कर ली सगाई? सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

October 3, 2023 Off By NN Express

टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर ही अपनी ड्रेस की वजह से लाइमलाइट में छाई रहती हैं. उर्फी एक बार फिर से चर्चा में हैं. लेकिन इस बार वजह उनकी ड्रेस नहीं बल्कि कुछ और ही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस से सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने सगाई कर ली है. चलिए जानते हैं कि क्या है मामला.

सोशल मीडिया पर उर्फी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फोटोज में वो हवन कुंड के पास बैठी नजर आ रही हैं, पूजा हो रही है और उनके साथ एक शख्स भी दिख रहा है. हालांकि वो आदमी कौन है उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा है. उर्फी सलवार सूट में नजर आ रही हैं और उन्होंने सिर पर दुपट्टा भी कैरी किया है.

सगाई के कयास लग रहे हैं

तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उर्फी या तो उस शख्स को उंगली में कुछ पहना रही हैं या हाथों में कुछ बांधती नजर आ रही हैं. हालांकि पूरी तरह से साफ पता नहीं चल रहा है. इसी को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी सगाई के कयास लगाने शुरू कर दिए. अब उनकी फोटोज पर लोगों के जमकर कमेंट आ रहे हैं और लोग उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मुबारक हो.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “उन्हें बधाई हो.” तो वहीं एक और यूजर ने कहा, “दोनों हाथों से कौन रिंग पहनाता है.” कुछ लोगों का ये भी कहना है कि उर्फी ने सगाई नहीं की है, बल्कि ये किसी सीरीज या शूटिंग से जुड़ी तस्वीर है. हालांकि तस्वीर की सच्चाई क्या है वो तो उर्फी ही बता सकती हैं.

Urfi Pic Commentss

बहरहाल, उर्फी जावेद सोशल मीडिया की दुनिया का एक ऐसा नाम हैं, जो आए दिन ही सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी दमदार फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 46 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.