KORBA: पुलिस के जवान ने अपने ही बंदूक से खुद को गोली मार कर जान दे दी

KORBA: पुलिस के जवान ने अपने ही बंदूक से खुद को गोली मार कर जान दे दी

October 3, 2023 Off By NN Express

कोरबा, 3 अक्टूबर । कोरबा में एक पुलिस के जवान ने आत्महत्या कर ली। अपने ही बंदूक से खुद को गोली मार कर जान दे दी। बताया जा रहा है कि मृतक आरक्षक ललित सोनवानी निर्वाचन शाखा में ईवीएम मशीन को सुरक्षा में तैनात था। पिछले दो माह से कलेक्टर कार्यालय के पीछे निर्वाचन कार्यालय के बाजू में ड्यूटी कर रहा था।

जानकारी के अनुसार आज शाम के करीब साढ़े सात बजे गोली चले की आवाज आई। पास में मौजूद लोगो ने कमरे में जाकर देखा तो वहां खून से लथपथ ललित सोनवाली की लाश पड़ी मिली। उसके सीने से गोली आरपार हो गया था। घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी मौके पर मौजूद है। आरक्षक ने ये आत्मघाती कदम क्यों उठाया इस बात का खुलासा अब तक नही हो पाया है। मगर गोलीकांड की इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

वेयरहाउस के कमरे में पुलिस के जवान ने खुद को इंसास राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटनास्थल पर पुलिस के अलावा डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंची हुई है. मृतक आरक्षक का नाम ललित सोनवानी है. बताया जा रहा है कि हाल ही में पाली थाना से सिविल लाइन में आरक्षक की तैनाती हुई थी. सुरक्षा के लिए आरक्षक ललित सोनवानी को वेयरहाउस में तैनात किया गया था. फिलहाल आत्महत्या का कारण अज्ञात है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.