CG NEWS: PM मोदी का छत्तीसगढ दौरा आज, बिलासपुर साइंस कॉलेज मैदान में सभा को करेंगे संबोधित

CG NEWS: PM मोदी का छत्तीसगढ दौरा आज, बिलासपुर साइंस कॉलेज मैदान में सभा को करेंगे संबोधित

September 30, 2023 Off By NN Express

रायपुर, 30 सितम्बरI छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों में आने वाले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को देखते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर चुकी है। जहां एक तरफ सत्ता में काबिज कांग्रेस एक बार से छत्तीसगढ़ को अपना बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है।

वहीं 5 साल से विपक्ष में बैठी भाजपा एक बार से सत्ता हासिल करना चाह रही है। विधानसभा चुनाव को देखते हुए दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेता लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे।

पीएम मोदी का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

मिली जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी सुबह 11:45 बजे दिल्ली से विशेष विमान से रायपुर के लिए रवाना होंगे। पीएम मोदी दोपहर 1:30 बजे रायपुर पहुंचेंगे। यहां एयरपोर्ट पर भाजपा के दिग्गज नेता उकसा स्वागत करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी दोपहर 2:20 बजे सेना के हेलीकॉप्टर से बिलापुर जाएंगे।

बिलासपुर पहुंचने के बाद पीएम मोदी साइंस कॉलेज मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी दोपहर 3:45 बजे तक मंच में रहेंगे और इसके बाद दोपहर 3:50 बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना होंगे। रायपुर पहुंचने के बाद पीएम मोदी शाम 4:50 से विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।