OMG! इस नाई के पास हैं 378 से भी ज्यादा लग्जरी कारें, जानें कैसे…

OMG! इस नाई के पास हैं 378 से भी ज्यादा लग्जरी कारें, जानें कैसे…

September 29, 2023 Off By NN Express

बेंगलुरु कर्नाटक में एक ऐसा नाई भी रहता है जो बाल कटाने के लिए सिर्फ 150 रुपये लेता है लेकिन उसके पास रोल्स रॉयस घोस्ट जैसी 3 करोड़ वाली कार के साथ साथ 378 से भी ज्यादा कारे है जिसमें से 120 कार लग्जरी कार है। साथ ही वह देश के तमाम अरबपतियों में से एक है।

आप ये सोच रहे होंगे कि एक नाई के पास इतनी महंगी कारें कैसे आईं होंगी। तो जनाब हम आपको बताते हैं, दरअसल रमेश बाबू नाई के काम के साथ – साथ अपनी कारों को रेंट पर भी देने का काम करते हैं। वह मर्सिडीज, बीएमडब्लयू जैसी कारों को रेंट पर देते हैं।

बेंगलुरु में रहने वाले उस नाई का नाम रमेश बाबू है जिनकी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। उन्होंने अपनी जिंदगी की शुरूआत घरों में अखबार बेचकर की। उस वक्त वह सिर्फ 14 साल के थे और उस वक्त उन्हे महीने के सिर्फ 100 रूपये  ही मिला करते  थे । वही उनकी मां ने अपने बच्चो का पालन पोषण दूसरों के घर में बर्तन साफ कर के किया था । 1989 में उनके पिता का निधन हो गया था जिसके बाद सैलून का सारा काम उनके  चाचा देखते थे ।

रमेश ने 18 साल की उम्र में सैलून की सारी जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली। लेकिन उनकी आंखो में एक अलग ही सपना चमक रहा था। सैलून में लगातार मेहनत करने के बाद उनके पास इतने पैसे जमा हो गए थे जिसके चलते उन्होंने एक मारूति ओमनी खरीदी और उसको किराए पर देना शुरू कर दिया। वक्त बीतता गया और ऐसे कर के उनके पास 200 कारें हो गई। रमेश के कारों को किराये पर देना का सबसे कम दाम 1000 रुपये प्रतिदिन है और बड़ी गाड़ी के लिए 50,000 हजार रुपये। इतने सफल होने के बावजूद भी रमेश आज भी अपने बाल कटाने वाले शौक को लगातार चला रहे है। आपको बता दें कि उनके ग्राहकों में सुपरस्टार सलमान खान, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन भी शामिल हैं।