Urfi Javed Video: राज कुंद्रा से इंस्पायर होकर उर्फी जावेद ने किया ऐसा फैशन, वीडियो देख चकरा जाएगा दिमाग

Urfi Javed Video: राज कुंद्रा से इंस्पायर होकर उर्फी जावेद ने किया ऐसा फैशन, वीडियो देख चकरा जाएगा दिमाग

September 27, 2023 Off By NN Express

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद अक्सर कुछ ऐसा कर देती हैं, जिससे वह लाइमलाइट में आ जाती हैं। अभिनय की दुनिया में भले ही उनकी किस्मत ने उनका साथ न दिया हो, लेकिन फैशन की दुनिया में वह अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गयी हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उर्फी जावेद आए अपने अतरंगी फैशन कला फैंस को दिखाने से पीछे नहीं हटती। कभी कंघी, तो कभी बोरे से एक्सपेरिमेंट करके वह कोई न कोई यूनिक ड्रेस बना ही देती हैं और उनका ये फैशन सबकी जुबां पर आ जाता है। इस बार उर्फी जावेद ने राज कुंद्रा से इंस्पायर होकर अपनी नई कॉस्टयूम डिजाइन की, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

राज कुंद्रा से इंस्पायर है उर्फी जावेद का नया स्टाइल

उर्फी जावेद की नए लुक की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में उर्फी जावेद पिंक रंग की पैंट के साथ सेम रंग का कोट और व्हाइट क्रॉप टॉप पहना हुआ है। हालांकि, उनका ये लुक है तो बहुत ही सिम्पल, लेकिन जिस तरह से उर्फी ने इसे कैरी किया है, उसकी सोशल मीडिया पर चर्चा है। उर्फी जावेद ने ऊपर के ब्लेजर को पहना नहीं, बल्कि अपने ऊपर हैंगर की मदद से टांगा हुआ है, जिसमें उनका मुंह बिल्कुल हल्का सा नजर आ रहा है। आपको ये जानकर हैरानी हो सकती है कि उर्फी जावेद के इस नए लुक की इंस्पिरेशन कोई हॉलीवुड स्टार या बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं, बल्कि राज कुंद्रा हैं।

आई लव राज कुंद्रा- उर्फी जावेद

पैपराजी फोटोग्राफर ने उर्फी जावेद का एक और अन्य वीडियो शेयर किया है, जिसमें उर्फी कहती हैं, “मैं राज कुंद्रा से बहुत इंस्पायर हो गयी हूं। आई लव राज कुंद्रा, मैं भी उनकी तरह ही अब कुछ नया करूंगी। उर्फी के इस यूनिक लुक के वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “भाई साहब ये क्या-क्या देखना पड़ रहा है”। दूसरे यूजर ने लिखा, “इसे राज कुंद्रा से प्यार है, ये भी उन्हीं की तरह कुछ करेंगी”। अन्य यूजर ने लिखा, “अन्य यूजर ने लिखा, ये तो भाई खली और अमिताभ बच्चन के कपड़े लग रहे हैं”। आपको बता दें कि राज कुंद्रा अक्सर अपने यूनिक मास्क को लेकर चर्चा में आ जाते है।