CG NEWS:राहुल गांधी एक माह में दूसरी बार पहुंचेंगे छत्तीसगढ़

CG NEWS:राहुल गांधी एक माह में दूसरी बार पहुंचेंगे छत्तीसगढ़

September 25, 2023 Off By NN Express

रायपुर । राहुल गांधी एक माह में दूसरी बार छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। सीएम भूपेश ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। यहां ​निजी रिजॉर्ट में नेताओं के साथ चर्चा करेंगे। दोपहर 12.30 बजे कार से बिलासपुर जाएंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री और कई नेताओं का काफिला भी जाएगा।

विपक्षी दल के नेताओं को भी न्योता 

जिला प्रशासन ने राज्य सरकार के कई मंत्री, विधायक के साथ ही विपक्षी दल भाजपा के सांसद और प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव समेत विधायकों को भी न्योता दिया है। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और अध्यक्षता पंचायत मंत्री रवींद्र चौबे करेंगे। उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव, पूर्व केंद्रीय मंत्री और छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा के साथ पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद होंगे।

स्कूटी की सवारी करेंगे राहुल

बिलासपुर पहुंचने के बाद राहुल गांधी के स्कूटी की सवारी करने की भी चर्चा है। अफसरों के मुताबिक वो स्कूटी चलाकर रैली की शक्ल में सभा स्थल जाएंगे। इसके बाद सड़क मार्ग से ही रायपुर के लिए रवाना होंगे।

संभाग भर से डेढ़ लाख भीड़ जुटाने की तैयारी

छत्तीसगढ़ ग्रामीण आवास न्याय योजना के शुभारंभ के मौके पर भरनी-परसदा के करीब 25 एकड़ के मैदान में राहुल की सभा होगी। यहां तीन अलग-अलग डोम बनाए गए हैं। कांग्रेस नेताओं के साथ ही जिला प्रशासन को बिलासपुर संभाग से करीब डेढ़ लाख लोगों की भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी दी गई है ।