Shweta Tiwari: साड़ी में श्वेता तिवारी की कातिलाना अदाएं देख हैरान हुए फैंस, कहा- ‘वाकई बहुत सुंदर हो’

Shweta Tiwari: साड़ी में श्वेता तिवारी की कातिलाना अदाएं देख हैरान हुए फैंस, कहा- ‘वाकई बहुत सुंदर हो’

September 24, 2023 Off By NN Express

Shweta Tiwari: ग्लैनर वर्ल्ड की बोल्ड और ब्यूटिफुल एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तस्वीरें देख लगता है कि हर साल बढ़ती उम्र के साथ वो और जवां होती जा रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी फोटोज देखकर उम्र का पता लगा पाना मुश्किल होता है। जिस ढंग से श्वेता खुद को रखती हैं, उन्हें देख कहीं से नहीं लगता है कि वह दो बच्चों की मां हैं।

श्वेता कि लेटेस्ट फोटो ने खींचा ध्यान

श्वेता हर लिबाज में खुद को शालीनता से ढालने का हुनर रखती हैं। चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न, उम्र के इस पड़ाव पर भी उन पर हर लुक चंजता है। ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्ट्रेस हर बार अपने लुक्स से फैंस का दिल जीत लेती हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक लग रही है। अपने लुक को उन्होंने खुले बाल, कजरारी आंखें और नो मेकअप लुक से कम्प्लीट किया। 

खूबसूरती पर फिर फिदा हुए फैंस

एक्ट्रेस ने लाइट ब्राउन कलर साड़ी में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। कभी कैमरे की तरफ देखते हुए, तो कभी नजरें झुका कर हल्कि सी मुस्कान देते हुए, श्वेता ने इंडियन अटायर में एक से बढ़कर एक फोटो शेयर की हैं।

श्वेता की मनमोहक मुस्कान और मासूम अदाएं देखकर लोगों उनकी जी भर कर तारीफ की है। किसी ने उन्हें ‘गॉर्जियस ब्यूटी’ कहा, तो किसी ने उनकी तारीफ में शायरी पढ़ी।

एक यूजर ने कमेंट किया, ”क्या खूब लगती है, बड़ी सुंदर दिखती हो।” एक ने लिखा, ”वाकई आप बहुत सुंदर हैं।”