करीना कपूर पटौदी पैलेस में सैफ संग खेल रही थीं मैजिक कार्ड, तभी हुआ कुछ ऐसा, हो गईं शॉक, देखें विडियो….

करीना कपूर पटौदी पैलेस में सैफ संग खेल रही थीं मैजिक कार्ड, तभी हुआ कुछ ऐसा, हो गईं शॉक, देखें विडियो….

September 24, 2023 Off By NN Express

Kareena Kapoor Saif Ali Khan Video: ‘जाने जान’ अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 21 सितंबर 2023 को पटौदी पैलेस में अपने नवाब पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपना 43वां जन्मदिन मनाया। पटौदी पैलेस में करीना के लिए बर्थडे पार्टी भी आयोजित की गई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मैजिक कार्ड खेलती दिखीं करीना कपूर

पटौदी पैलेस से सैफ अली खान और करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। क्लिप में करीना और सैफ को मानसिक विशेषज्ञ और भ्रम विशेषज्ञ करण खन्ना के साथ मैजिक कार्ड्स के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। सामने आए वीडियो में करीना और सैफ अपनी हथेलियों के नीचे कुछ ताश के पत्ते पकड़कर खेलते नजर आ रहे हैं।

शुरू में उनका छोटा बेटा जेह भी उनके साथ गेम खेलने की कोशिश करता है, लेकिन फिर वहां से चला जाता है। इसके बाद करण उनकी हथेलियों में रखे कार्ड्स को गायब करके हैरान कर देते हैं। करीना जैसे ही अपनी हथेली देखती हैं तो कार्ड्स नहीं होते हैं। ये देख वह हैरान रह जाती हैं।

येलो सूट में गॉर्जियस लगीं करीना

पार्टी में करीना कपूर ने येलो कलर का सलवार सूट पहना था, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिंपल रखते हुए काजल से जादू चलाया था। उनके पति सैफ ब्लैक कुर्ता और व्हाइट पायजामे में नजर आए। पार्टी में उनकी बहन करिश्मा कपूर भी मौजूद रहीं। वीडियो देख लगता है कि करीना ने बर्थडे की शाम बेहद खास अंदाज में मनाई।

करीना कपूर का वर्क फ्रंट

करीना कपूर खान ने बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के बाद अब ओटीटी पर भी कदम रख दिया है। हाल ही में, उनकी फिल्म ‘जाने जान’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। फिल्म में वह जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ नजर आईं। फिल्म में तीनों के कैरेक्टर को काफी सराहा गया। जल्द ही एक्ट्रेस ‘द क्रू’ में नजर आएंगी।