Parniti raghav wedding:90 की थीम के साथ खत्म हुई परिणीति-राघव की शादी से पहले की रात, जानिए क्या कुछ था खास

Parniti raghav wedding:90 की थीम के साथ खत्म हुई परिणीति-राघव की शादी से पहले की रात, जानिए क्या कुछ था खास

September 24, 2023 Off By NN Express

Bollywood एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. आज ये जोड़ी हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे की हो जाएगी. परिणीति और राघव की शादी में महज कुछ ही घंटे बाकी है. वहीं शादी से पहले की रात इस जोड़ी और मेहमानों के लिए काफी खास रही.

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आज अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत करने जा रही हैं. आज परिणीति और राघव चड्ढा की शादी है. ये जोड़ी आज हमेशा-हमेशा के लिए एक हो जाएगी. दोनों की शादी पर बॉलीवुड सितारों से लेकर आम लोगों तक की नजरें टिकी हुई हैं. परिणीति-राघव की शादी एक शाही शादी है. जिसमें हर चीज पर काफी ध्यान दिया गया है. तैयारियों से लेकर मेहमानों के स्वागत तक, खाने से लेकर सेफ्टी तक का पूरा ध्यान रखा गया है.

90 के दशक की थीम

इस साल मई में सगाई करने वाला यह प्रेमी जोड़ा आज पंजाबी रिती-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. यह जोड़ा शुक्रवार को राजस्थान के शहर में पहुंचा. जहां प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत के साथ शनिवार की रात में 90 के दशक की थीम वाली पार्टी भी होस्ट की गई. मिली जानकारी के अनुसार इस शाम को मशहूर गायक नवराज हंस ने अपने गानों से यादगार बनाया.

शादी में पहुंचे सभी मेहमानों को 90 के दशक की याद दिलाने के लिए मेन्यू में मैगी, चाट काउंटर और कैंडी फ्लॉस काउंटर जैसी चीज़ें शामिल की गई थी. जो सभी के बचपन का एक खास हिस्सा रही हैं. इसके अलावा हर गेस्ट को व्यक्तिगत संदेश के साथ एक विशेष कैसेट भी दिया गया, जिसे परिणीति ने खुद तैयार किया था.

परिणीति-राघव का आज सबसे बड़ा दिन

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की पारंपरिक पंजाबी शादी समारोह आज दोपहर से शुरू हो जाएगा. दोपहर 1 बजे होने वाले दूल्हे राजा की सेहराबंदी की रस्म की जाएगी. जिसके बाद उन्हें सभी ब्लेसिंग देंगे. जिसके बाद 2 बजे राघव चड्ढा शाही नाव पर सवार अपनी बारात लेकर दुल्हन के पास पहुंचेंगे. 3 बजे के आसपास वरमाला की रस्म निभाई जाएगी. 4 बजे के करीब परिणीति और राघव शादी के बंधन में बंधेंगे. जिसके बाद 6 बजे दुल्हन की विदाई की जाएगी.