BILASPUR : “निजात अभियान” के शॉर्ट फ़िल्म का विमोचन

BILASPUR : “निजात अभियान” के शॉर्ट फ़िल्म का विमोचन

September 24, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर, 24 सितंबर । पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह आईपीएस द्वारा बिलासपुर ज़िले में नारकोटिक्सड्रग्स अवैध नशा के ख़िलाफ़ एक जागरूकता और कार्यवाही अभियान चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत ज़िला में एनजीओ एनसीसी एनएसएस स्कूल बच्चे और टीचर ,प्रजापति ब्रह्मकुमारी ,सक्षम संस्था काउन्सलिंग करने वाले काउंसलर पुलिस और सामाजिक संगठन के कार्यकर्ता गण की उपस्थित में ऑडिटोरियम बिलासपुर में कार्यक्रम कर रंग रंग के नशा नामक शॉट्स फ़िल्म का विमोचन किया गया जिसमें बिलासपुर पुलिस के निरीक्षक पौरूस पुर्रे, प्रदीप आर्या, कमला पुसाम, नवीन देवांगन और अन्य ने भूमिका निभाई है।

https://youtube.com/watch?v=3WGJ29tlcWM%3Ffeature%3Doembed


जो की यूट्यूब चैनल में लॉंच किया गया जिसे आप अपने मोबाइल टीवी में यूट्यूब से देख सकते है
नशा से होने वाले आर्थिक सामाजिक पारिवारिक मानसिक हानि होती है और पुलिस द्वारा अभियान के तहत अन्य सहयोगी संस्था के द्वारा मोटिवेट कर के नशा से दूर कर अच्छी जीवन यापन हेतु प्रतीत किया गया जिसमें कई व्यक्ति ने नशा से दूर होकर ख़ुशी पूर्वक जीवन व्यतीत कर रहे है इनकी सफलता को सक्सेस स्टोरी के माध्यम से बताया गया।


निजात के तहत अपराध में कमी होने के कारण ज़िले में सभी वर्ग के लोगो में उत्साह भर गया है और सभी ने शहर वासी, जनप्रतिनिधि, इण्डियन फ़िल्म स्टार, राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं ने भी बिलासपुर पुलिस की सराहना किए और निजात अभियान में सहयोग दे रहे हैं।
निजात के तहत अभियान से प्रतिदिन जागरूकता कार्यक्रम नशा के विरुद्ध अपराध रोकथाम में कार्यवाही आईपीसी, सीआरपीसी के तहत् लगातार कारवाही और रोकथाम ज़िला में सभी थाना चौकी द्वारा किया जा रहा ।जिससे अपराध में लगातार कमी आ रही है ।
रंग रंग के नशा शर्ट फ़िल्म के लिए लिंक
https://youtu.be/3WGJ29tlcWM?si=Qe-UboCO1p64uwZM
में देख सकते है।