DAILY HOROSCOPE 22SEPTEMBER 2023: जानिए आज का 12 राशियों का राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन?

DAILY HOROSCOPE 22SEPTEMBER 2023: जानिए आज का 12 राशियों का राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन?

September 22, 2023 Off By NN Express

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। यदि आपने किसी पर भरोसा किया, तो वह आपके उस भरोसे को तोड़ सकता है। आप अपने मित्रों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं और किसी वाहन की खरीदारी करने के लिए यदि आप लंबे समय से विचार कर रहे थे, आपकी वह इच्छा पूरी हो सकती है। यदि आपने किसी प्रतियोगिता में भाग लिया था, तो आज उसके परिणाम आ सकते हैं। आपको परिवार के किसी सदस्य की मदद के लिए आगे आना होगा। परिवार में किसी मंगल कार्यक्रम के होने से परिजनों का आना-जाना लगा रहेगा।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोग दिल खोलकर निवेश कर सकते हैं, क्योंकि उन्हें आज पुराने निवेश से भी अच्छा लाभ मिलेगा। आपके सोच समझे सभी कार्य पूरी होंगे। नौकरी में कार्यरत लोगों को बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है। व्यवसाय कर रहे लोग यदि कार्यक्षेत्र में कोई परिवर्तन करने का मन बना रहे थे, तो उनकी वह इच्छा आज पूरी हो सकती हैं। आपको अपने मन में चल रहे आइडिया को किसी के सामने शेयर नहीं करना है, नहीं तो वह उसका लाभ उठाने की कोशिश करेंगे।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आपको कुछ नए संपर्कों से लाभ मिलेगा और व्यवसाय में आपको कोई बड़ी डील को लेकर समझौता करना पड़ सकता है, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। आपका कोई पुराना मित्र आपके घर दावत पर आ सकता है। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी। आपकी तरक्की के मार्ग में यदि कुछ बाधा आ रही थी, तो वह आज दूर होगा।