Janhvi Kapoor: डीप नेक गोल्डन शिमरी ब्लाउज पहन जाह्नवी कपूर ने दिए कातिलाना पोज, बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस

Janhvi Kapoor: डीप नेक गोल्डन शिमरी ब्लाउज पहन जाह्नवी कपूर ने दिए कातिलाना पोज, बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस

September 20, 2023 Off By NN Express

बी टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस मानी जाने वालीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने लुक्स के जरिये फैंस का दिल जीतने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं। उनके किलर लुक्स लोगों को अपना दीवाना बना देते हैं। जाह्नवी फिल्मों में कैरेक्टर के अनुसार, लुक्स में बदलाव करती हैं। मगर सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों को कातिलाना अंदाज से रुबरू कराती हैं।

लेटेस्ट फोटोशूट से जाह्नवी की तस्वीरें वायरल

कभी बिकनी में, तो कभी वन पीस में, जाह्नवी का एक से बढ़कर एक मदहोश कर देने वाला लुक देखने को मिलता है। एक बार फिर उन्होंने अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाते हुए फैंस को नए फोटोशूट की अलग-अलग फोटोज दिखाई हैं। फैंस भी उनकी खूबसूरती को बस एक टक निहारने पर मजबूर हो गए हैं।

जाह्नवी ने दिखाया दिलकल अंदाज

अक्सर ग्लैमरस फोटो से हॉटनेस का तड़का लगाने वालीं जाह्नवी कपूर ने इस बार भारतीय नारी बनकर साड़ी में कई दिलकश फोटो शेयर की हैं। उन्होंने गोल्डन कलर की शिफॉन साड़ी में कुछ फोटोशूट कराए हैं। इसके साथ जाह्नवी ने इसी कलर का मैचिंग डीप नेक ब्लाउज पहना है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को खुले बालों, बड़ी ईयररिंग्स और कमाल के मेकअप के साथ पूरा कर लाइमलाइट बटोरी है।

सुंदरता पर फिदा हुए फैंस

एक्ट्रेस की इन फोटोज को देख हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल हो गया है। कमेंट सेक्शन में फैंस के साथ ही कुछ सेलिब्रिटीज ने भी भर-भरकर तारीफ की है। किसी ने ‘प्रिटी’ तो किसी ने ‘स्टनिंग’ कहकर उनकी तारीफ की।

जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट

जाह्नवी को उनके फैंस ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘एनटीआर 30’ में देखेंगे। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में उनकी जोड़ी राजकुमार राव के साथ बनेगी। जबकि ‘एनटीआर 30’ में जाह्नवी, जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीनस्पेस शेयर करती देखी जाएंगी।